अजब गजब…70 साल के ससुर ने 28 साल की बहू से रचाई शादी, चर्चा में है मामला

खबर शेयर करें

खबर उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से है। यहां एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां बड़हलगंज कोतवाली क्षेत्र के छपिया उमराव गांव के 70 वर्षीय कैलाश यादव का 28 वर्षीय पुत्रवधू पूजा से मंदिर में विवाह करने की फोटो इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रही है।

कैलाश यादव बड़हलगंज थाने में चौकीदार है। पत्नी की मृत्यु 12 वर्ष पूर्व हो चुकी है। कैलाश ने चार बच्चों में तीसरे नंबर के बेटे की मृत्यु के बाद बहू की शादी किसी अन्य जगह करा दी थी। मगर वह वहां से चली आई। इसके बाद वह अपने पहले वाले ससुराल कैलाश के घर रह रही थी। इसी बीच अब इंटरनेट मीडिया पर उसके शादी का फोटो वायरल हुआ तो लोगों में यह चर्चा का विषय बन गया है। आसपास लोगों में तरह-तरह की बातें हो रही हैं।

यह भी पढ़ें 👉  कृषि विभाग को मिले इतने कर्मचारी, सीएम ने दिए नियुक्ति पत्र

कोतवाल जेएन शुक्ला ने बताया कि कैलाश और उनका एक बेटा थाने पर चौकीदार और फालोअर का कार्य करते हैं। इंटरनेट मीडिया पर वायरल फोटो की जानकारी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  बनभूलपुरा में पैसे बांटने के वीडियो मामले में पुलिस गंभीर, शुरू हुई जांच

बताया जा रहा है कि बड़हलगंज कोतवाली एरिया के छपिया उमराव गांव निवासी 70 वर्षीय कैलाश यादव ने अपने बेटे की पत्नी यानी बहू 28 साल की पूजा से मंदिर में शादी रचाई है। कैलाश थाने में चौकीदार भी है। शादी के बाद उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी, तब लोगों को इसकी जानकारी हुई।

बता दें कि कैलाश यादव की वाइफ की 12 साल पहले मौत हो चुकी है। कैलाश के चार बच्चों में तीसरे नंबर के बेटे यानी बहू पूजा के पति की भी मौत हो चुकी है। इसके बाद पूजा की कहीं और शादी की बात चल रही थी। बताया जा रहा है कि इसी बीच ससुर का दिल बहू पर आ गया। दोनों ने रजामंदी से उम्र और समाज की परवाह किए बिना एक दूजे के साथ रहने का फैसला किया। ये शादी पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद