यहां हुआ दर्दनाक हादसा, सड़क से खाई में गिरा युवक, गई जान

खबर शेयर करें

उत्तरकाशी। यहां एक व्यक्ति की पैर फिसलने से खाई में गिर कर दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची एसडीआरएफ ने शव को कब्जे में लेकर उसे पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शुक्रवार को थाना बड़कोट द्वारा एसडीआरएफ को सूचित किया गया कि ग्राम नगान क्षेत्र में एक व्यक्ति खाई में गिर गया है और रेस्क्यू के लिये एस0डी0आर0एफ टीम की आवश्यकता है। सूचना मिलने के बाद मौके पर एस0डी0आर0एफ टीम के मुख्य आरक्षी राजेश कुमार अपनी टीम के साथ मय रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल स्थल पर पहुंची टीम ने रोप के माध्यम से लगभग 150 मीटर नीचे गहरी खाई में उतरकर उक्त व्यक्ति तक पहुंच बनाई।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री के निर्देश- कानून व्यवस्था का हो अनुपालन से पालन

दुर्भाग्यवश व्यक्ति की मौके पर ही मृत्यु हो गयी थी। एस0डी0आर0एफ टीम द्वारा उक्त मृत व्यक्ति के शव को स्ट्रेचर की मदद से वैकल्पिक मार्ग से होते हुए मुख्य मार्ग तक लाया गया व जिला पुलिस को सुपुर्द कर दिया। एस0डी0आर0एफ टीम को घटनास्थल पर स्थानीय लोगों द्वारा बताया गया कि उक्त व्यक्ति सड़क किनारे चल रहा था अचानक व्यक्ति अपना संतुलन खोने के कारण अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। मृतक की पहचान सुदामा उम्र 65 वर्ष निवासी ग्राम – थान जिला उत्तरकाशी के रूप में हुई. इस घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद