Subscribe our YouTube Channel

अल्मोड़ा….. जगदीश की हत्या का मामला, लोगों ने दिया धरना, पत्नी के लिए की ये मांग……..

खबर शेयर करें

अल्मोड़ा। उपपा नेता जगदीश की हत्या के मामले में आज यहां विभिन्न संगठनों से जुड़े लोगों ने गांधी पार्क चौघानपाटा में धरना दिया। सभी ने जगदीश की हत्या में शामिल सभी हत्यारों को गिरफ्तार किये जाने की मांग की, साथ ही जगदीश की पत्नी को नौकरी दिये जाने की मांग भी पुरजोर तरीके से रखी।

इस मौके पर हुई सभा में वक्ताओं ने जिला और पुलिस प्रशासन पर लापरवाही का आरोप एक बार फिर लगाया। कहा कि यदि पुलिस और जिला प्रशासन इस मामले को गंभीरता से लेता तो जगदीश की हत्या नहीं होती। वक्ताओं ने प्रदेश के मुख्यमंत्री की भी इस मामले में चुप्पी पर गहरा रोष जताया। वक्ताओं ने पीड़ित परिवार को एक करोड़ का मुआवजा दिए जाने, पत्नी और बहन को समुचित संरक्षण और सरकारी नौकरी देने और मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने की मांग की। तय किया गया कि इस मामले को लेकर 11 सितंबर को भिकियासैंण में प्रदर्शन किया जायेगा। इसमें अधिक से अधिक लोगों से पहुंचने की अपील की गई।

यह भी पढ़ें 👉  कांग्रेस के पूर्व विधायक गिरफ्तार, ये है पूरा मामला

इस दौरान उपपा के केन्द्रीय अध्यक्ष पीसी तिवारी, नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चन्द्र जोशी, अखिल भारतीय किसान सभा के दिनेश पांडे, जनवादी महिला समिति की सुनीता पांडे, बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष महेश परिहार, उत्तराखंड छात्र संगठन की भारती पांडे, दीक्षा सुयाल, भावना पांडे, उलोवा के दया कृष्ण कांडपाल नरेश नौरियाल, एडवोकेट प्रेम राम, जीवन चन्द्र, उदय किरौला, आनंदी वर्मा, हीरा देवी, धीरेन्द्र मोहन, वंदना कोहली आदि ने संबोधित किया। संचालन सामाजिक कार्यकर्ता ईश्वर चन्द्र जोशी, एडवोकेट नारायण राम ने किया।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments