निष्क्रियता के चलते कांग्रेस ने रानीखेत जिलाध्यक्ष को हटाया, दीपक को कार्यकारी अध्यक्ष की कमान

खबर शेयर करें

देहरादून। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने जिला कांग्रेस कमेटी रानीखेत के अध्यक्ष नारायण सिंह रावत को निष्क्रियता के चलते तत्काल प्रभाव से पार्टी के जिलाध्यक्ष पद से हटाते हुए दीपक किरौला को पार्टी का कार्यकारी जिलाध्यक्ष मनोनीत किया है।

विज्ञप्ति के माध्यम से उपरोक्त जानकारी देते हुए प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष संगठन एवं प्रशासन मथुरादत्त जोशी ने बताया कि नारायण सिंह रावत पिछले लम्बे समय से पार्टी नेतृत्व द्वारा दिये गये कार्यक्रमों में कोई रूचि नहीं ले रहे हैं जिसके चलते रानीखेत जनपद में पार्टी संगठन की गतिविधियां शून्य प्रायः हो चुकी थी। मथुरादत्त जोशी ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री करन माहरा द्वारा नारायण सिंह रावत की निष्क्रियता का संज्ञान लेते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं एवं केन्द्रीय नेतृत्व से वार्ता के उपरान्त उन्हें तत्काल प्रभाव से पार्टी के जिला अध्यक्ष पद से हटाते हुए दीपक किरौला को कार्यकारी जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर…. इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने दीपक किरौला से अपेक्षा की है कि वे अपने दायित्वों का भली भांति निर्वहन करते हुए कांग्रेस की गौरवशाली परम्पराओं के अनुरूप पार्टी नेतृत्व के निर्देश पर जनपद रानीखेत में पार्टी नेतृत्व द्वारा दिये गये कार्यक्रमों के माध्यम से संगठन को मजबूती प्रदान करने में सक्रिय भूमिका निभायेंगे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद