‌प्यार से खफा माता-पिता ने कर दी पुत्री की हत्या, आत्महत्या दिखाने का किया प्रयास

खबर शेयर करें

रूद्रपुर। यहां ऑनर कीलिंग का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने किशोरी की मौत के रहस्य से पर्दा उठा दिया है। किशोरी ने आत्महत्या नहीं बल्कि मां बाप ने प्रेम प्रसंग से नाराज होकर उसकी गला दबाकर हत्या की थी। इसके बाद इस मामले को फांसी लगाकर आत्महत्या बताकर गुमराह किया गया। पुलिस ने आरोपी दंपती को गिरफ्तार कर लिया है। 

कोतवाली में सीओ निहारिका तोमर ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 24 फरवरी को मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि पहाड़गंज निवासी शफी अहमद ने अपनी नाबालिग बेटी शबाना (16) की हत्या कर दी है और उसके शव को अपने गांव बजावाला अजीमनगर रामपुर यूपी के कब्रिस्तान में दफनाने ले जा रहे हैं। इस पर पुलिस टीम अजीमनगर को रवाना हो गई। शव को दफनाने से पहले ही पुलिस ने उसे अपने कब्जे में ले लिया और रुद्रपुर पोस्टमार्टम के लिए ले आई।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद: अल्मोड़ा के शिक्षक और सिदार्थ पार्लर की संचालिका के पति का निधन

किशोरी के मां-बाप को हिरासत में लेकर पुलिस ने रविवार को ही शव का पोस्टमार्टम करवाया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चिकित्सकों ने शबाना की मौत गला घोंटने से हुई बताया। सीओ ने बताया कि इसके बाद किशोरी के पिता से पूछताछ की गई। उसने बताया कि करीब पांच साल से उनकी बेटी का एक शादीशुदा युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद: अल्मोड़ा के शिक्षक और सिदार्थ पार्लर की संचालिका के पति का निधन

23 फरवरी की देर रात युवक उसकी बेटी से मिलने उसके मकान की छत पर आया था। वहीं उसके छत पर पहुंचने से पहले ही युवक भाग गया। इसके बाद कमरे में आकर उसने अपनी पत्नी खातूनजहां के साथ अपनी बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी। सीओ ने बताया कि आरोपी मां-बाप के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद