गुलदार ने बच्ची पर किया अटैक, परिजनों के शोर मचाने पर छोड़कर जंगल में भागा

खबर शेयर करें

उत्तराखंड में गुलदारों के हमले की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। श्रीनगर जिले के श्रीकोट गंगानाली में ऐसी ही एक और घटना सामने आई है। मंगलवार रात गुलदार ने चार वर्षीय बच्ची पर हमला कर दिया। परिजनों के शोर मचाने पर गुलदार बच्ची को छोड़ भागा। इस घटना में गंभीर रूप से घायल बच्ची को अस्पताल भर्ती कराया गया है। एक सप्ताह के अंदर गुलदार ने दूसरे बच्चे पर हमला किया है। 

जानकारी के अनुसार  मंगलवार रात साढ़े नौ बजे के करीब घर के आंगन में बैठी चार वर्षीय अधीरा पुत्री बलवंत सिंह रावत निवासी बंगाली स्वीट शॉप श्रीकोट गंगनाली पर गुलदार ने हमला बोल दिया।

यह भी पढ़ें 👉  साइकिल से जा रहे वृद्ध को बाघ ने मार डाला, ग्रामीणों में दहशत

परिजनों के शोर करने पर गुलदार बच्ची को छोड़कर भाग गया। उन्होंने बताया कि बच्ची को उपचार के लिए बेस अस्पताल लाया गया, जहां पर उपचार किया जा रहा है। बेस के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. अजेय विक्रम सिंह ने बताया कि गुलदार के हमले में घायल चार वर्षीय बच्ची के गर्दन और फेफड़ों में गहरे जख्म हैं।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री के निर्देश- कानून व्यवस्था का हो अनुपालन से पालन

लड़की की हालत गंभीर है और रेफर करने की स्थिति बन सकती है। श्रीनगर में बीते चार महीने में गुलदार 14 लोगों को घायल कर चुका है। जबकि तीन बच्चों को अपना निवाला बना चुका है। इससे पहले 17 मई को डांग तिराह से गुलदार ने तीन वर्षीय बच्चे को अपना निवाला बनाया था। इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में भय का माहौल है। लोगों ने गुलदार के आतंक से निजात दिलाने की मांग की है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद