फिल्मी अंदाज में तमंचा लेकर निकल पड़े स्मैक बेचने, चैैकिंग में चढ़ गए पुलिस के हत्थे

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। चैकिंग में पुलिस व एसओजी टीम के हाथ बड़ी सफलता लगी है। संयुक्त टीम ने नशे के दो बड़े सौदागरों को लाखों की स्मैक के साथ दबोच लिया। दोनों के कब्जे से तमंचा सहित दो जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं। जबकि मामले में दो अभियुक्तों को वांछित दर्शाया गया है।

एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि मादक पदार्थों की तस्करी रोकने और अवांछित तत्वों की धरपकड़ को लेकर बीती रात एसओजी और काठगोदाम थाना पुलिस की संयुक्त टीम कुंवरपुर चौराहे पर चैकिंग कर रही थी। इस बीच बाइक संख्या यूके 06 एआर 1009 को रूकने का इशारा किया गया तो चालक ने गति बढ़ा दी। शक होने पर कुछ ही दूरी पर बैरिकेटिंग लगाकर बाइक को रोक लिया गया। इस पर बाइक सवार युवकों से कागजात दिखाने को कहा गया तो वह सकपका गए। तलाशी में दोनों के कब्जे से पुलिस को 114.90 ग्राम स्मैक और 315 बोर का तमंचा व दो जिंदा कारतूस बरामद हुए। तस्करों ने अपने नाम शावेज उर्फ समीर पुत्र असलम, सलीम पुत्र दुलाजान निवासी कसाई मोहल्ला दरऊ थाना किच्छा बताए।

यह भी पढ़ें 👉  सुगम और सुरक्षित चारधाम यात्रा का लक्ष्य, 11 भाषाओं में जारी हुई एसओजी

तस्करों ने पुलिस को यह भी बताया कि वह उक्त स्मैक दरऊ में रहने वाले फरमूद और उसके पुत्र अनस से सस्ते दामों में लेकर आए हैं और उसे हल्द्वानी में महंगे दामों में बेचने की फिराक में थे। तस्करों ने पुलिस को यह भी बताया कि वह इससे पूर्व में भी यहां स्मैक बेचने के लिए आए थे, लेकिन नशेड़ियों ने उनसे स्मैक छीन ली थी। जिसके चलते वह इस बार तमंचा और जिंदा कारतूस भी साथ लेकर आ गए। इस मामले में पुलिस ने फरमूद और उसके पुत्र को वांछित कर दिया है। बरामद स्मैक की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में दस लाख रूपये बताई गई है। पुलिस टीम को एसएसपी ने पांच हजार का ईनाम देने की घोषणा की है। सफलता पाने वाली टीम में थाना प्रभारी प्रमोद पाठक, एसओजी प्रभारी राजबीर नेगी, एसआई मनोज कुमार, दिनेश सिंह राणा, हेड कांस्टेबल त्रिलोक सिंह, अनिल गिरी, कुंदन कठायत कांस्टेबल चंद्र सामंत आदि शामिल रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद