खबर शेयर करें

हरिद्वार। लोक सभा चुनाव और कानून व्यवस्था चुस्त-दुरूस्त रखने के उद्देश्य से एसएसपी प्रमेंद्र डोभाल ने 18 दरोगाओं को इधर से उधर किया है। इनमें कई महिला दरोगा भी शामिल हैं। इसके आदेश जारी कर दिए गए हैं।

एसएसपी कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार उनमें महिला उपनिरीक्षक राखी रावत को थाना श्यामपुर से पुलिस लाईन, महिला उपनिरीक्षक सोनल रावत को थाना कनखल से रूड़की, महिला उपनिरीक्षक पूजा मेहरा को कोतवाली रानीपुर से मंगलौर, महिला उपनिरीक्षक ललिता चुफाल को थाना बहादराबाद से ज्वालापुर, महिला उपनिरीक्षक अंशु चौधरी को थाना कलियर से झबरेड़ा, महिला उपनिरीक्षक करूणा रौकती को कोतवाली लक्सर से कोतवाली गंगनहर भेजा गया है।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा- ग्राउंड जीरो पर उतरे सीएम धामी, दिए ये निर्देश

इसी तरह महिला उपनिरीक्षक सीमा आर्य को कोतवाली कोतवाली मंगलौर से थाना खानपुर, महिला उपनिरीक्षक डिम्पल जोशी को थाना झबरेड़ा से कोतवाली लक्सर, महिला उपनिरीक्षक हिमानी रावत को कोतवाली रूड़की (हाल सम्बद्ध पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कार्यालय) को प्रभारी महिला हैल्प लाईन हरिद्वार और महिला उपनिरीक्षक पायल तोमर को कोतवाली रानीपुर से कोतवाली ज्वालापुर भेजा गया है।

यह भी पढ़ें 👉  अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा ट्रक, चालक की हुई मौत

वहीं एसएसपी ने 08 दरोगाओं के कार्यक्षेत्र में परिवर्तन किया है। जिनमें उपनिरीक्षक उपेन्द्र सिंह को थाना कनखल से थाना खानपुर, उपनिरीक्षक गगन मैठाणी को पुलिस लाईन से थाना कनखल, उपनिरीक्षक रविन्द्र को थाना झबरेड़ा से कोतवाली रूड़की, उपनिरीक्षक अजय कृष्ण को कोतवाली गंगनहर से थाना श्यामपुर, उपनिरीक्षक अजय शाह को एसआईएस शाखा से वाचक कार्यालय एसएसपी, उपनिरीक्षक रणजीत खनेड़ा को पुलिस लाईन से एसआईएस शाखा, उपनिरीक्षक अउनि आशीष कुमार को पुलिस लाईन से कोतवाली गंगनहर योगेन्द्र सिंह चौहान को पुलिस लाईन से थाना भगवानपुर भेजा गया है। 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद