लूट का खुलासा….पुलिस ने दबोचे दो शातिर बदमाश, मोबाइल फोन बरामद

खबर शेयर करें

देहरादून। डालनवाला क्षेत्र में हुई मोबाइल लूट की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में दो शातिर अभियुक्तों को  गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने अभियुक्तों के पास से लूट का मोबाइल व घटना में प्रयुक्त वाहन भी बरामद किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसारसिमरित जीत कौर पत्नी तरनजीत सिंह निवासी ।-9 रेसकोर्स गुरुद्वारे के पास जनपद देहरादून ने कोतवाली डालनवाला पुलिस को लिखित तहरीर देते हुये बताया की मोटर साइकिल सवार 02 अज्ञात व्यक्तियों ने पीछे से आकर उनकी पुत्री के हाथ से जबरदस्ती उसका मोबाइल फोन लूटकर ले गये। जिस पर थाना डालनवाला पर तत्काल कार्यवाही करते हुये अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध मुकदमा अपराध सख्या 222/2023 धारा 392 भादवि के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया। घटना के अनावरण के लिये तत्काल पुलिस टीम का गठन करते हुए घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे चैक किये गये व संदिग्धों से पूछताछ की गयी।

यह भी पढ़ें 👉  सुगम और सुरक्षित चारधाम यात्रा का लक्ष्य, 11 भाषाओं में जारी हुई एसओजी

गठित की गयी पुलिस टीम द्वारा किये गये अथक प्रयासों के फलस्वरूप लूट करने वाले अभियुक्तों आसिफ पुत्र रिजवान निवासी सिंगल मण्डी लक्खीबाग थाना कोतवाली नगर देहरादून उम्र 23 वर्ष’ व शोएब पुत्र शफीक निवासी सिंगल मण्डी लक्खीबाग थाना कोतवाली नगर देहरादून उम्र 24 वर्ष को लूटे गए मोबाइल फोन रियल-मी कम्पनी रंग नीला-काला व घटना में प्रयुक्त वाहन स्प्लेण्डर मोटर साइकिल बिना नम्बर प्लेट के साथ गुरुनानक बालिका इण्टर कॉलेज गेट के पास से गिरफ्तार किया गया। पुलिस का कहना हैं की गिरफ्तार दोनो अभियुक्त नशे के आदी हैं तथा नशे की पूर्ति के लिये उनके द्वारा घटना को अंजाम दिया गया था। कोतवाली डालनवाला पुलिस ने जानकारी देते हुये बताया की अभियुक्त शोएब पूर्व में कोतवाली नगर से चोरी के आरोप में जेल जा चुका है, अभियुक्तों के अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है। 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद