रिश्तेदारों ने महिला पर चाकू से बोला हमला, बीच बचाव को आए बेटे भी घायल

खबर शेयर करें

हल्द्वानी के बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के पांच लोगों पर चाकू से हमला बोलने का मामला प्रकाश में आया है। इस हमले में सभी घायल बताए गए हैं। जबकि एक महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। पीड़ित पक्ष ने मामले में पुलिस को तहरीर सौंपी है। 

जानकारी के अनुसार अमीर जहां पत्नी नजाकत अली मलिक का बगीचा में रहती हैं। उनका बड़ा बेटा फिरासत इंद्रानगर में अपने परिवार के साथ रहता है। फिरासत 17 मई को हज करने जा रहा है। फिरासत के तीन छोटे भाई रिफायरत, मोनिस और दानिश जो गुजरात में काम करते हैं, अपने भाई से मिलने के लिए कल ही हल्द्वानी पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि अमीर जहां, उनका पति नजाकत अली और रिफायरत, मोनिस व दानिश घर से फिरासत से मिलने के लिए उसके घर जा रहे थे। रास्ते में ही अमीरजहां का भांजा शखावत व उसके पिता अंजार हुसैन ने अमीरजहां पर चाकू से हमला कर दिया। 

यह भी पढ़ें 👉  घर में लगी भीषण आग, गैस सिलेंडर में लीकेज बताई जा रही वजह

चाकू अमीर जहां के पेट में जा लगा। अपनी मां को बचाने के लिए तीनों बेटों पर भी चाकू से हमला कर घायल कर दिया। आरोप है कि चाकू मारने के बाद आरोपी फरार हो गए। घायलों को उपचार के लिए बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नजाकत अली का कहना है कि शखावत की दुकान भी उनके बड़े बेटे के दुकान के बराबर है। फिरासत के पास काम ज्यादा होने के कारण शखावत से रंजिश रखता है। बताया कि पिछले साल भी उनके बीच झगड़ा हुआ था जिसका बाद में समझौता हो गया था। परिजनों की ओर से मामले की तहरीर पुलिस को दी गई है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद