होटल में पकड़ा सेक्स रैकेट- पुलिस ने कई युवक-युवतियों को पकड़ा

खबर शेयर करें

उत्तराखंड में पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने बड़ी कार्रवाई की है। ऊधमसिंह नगर जिले के काशीपुर में होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया है। यहां से 12 से ज्यादा युवक और युवतियां हिरासत में ली गई हैं। इस बीच युवक और युवती आपत्तिजनक हालत में भी पकड़े गए है। वहीं पुलिस को मौके से आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुईं।

पुलिस ने बताया कि एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट को काशीपुर के एक होटल में गलत काम होने की सूचना मिल रही थी, जिसके बाद उधमसिंह नगर जिला मुख्यालय रुद्रपुर से एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की प्रभारी जीतो काम्बोज के नेतृत्व में एक टीम काशीपुर भेजी गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: उप चुनाव के परिणाम आज, मतगणना शुरू

टीम ने काशीपुर के आवास विकास मोड़ इलाके में स्थित होटल में छापा मारा तो वहां हड़कंप मच गया। छापेमारी के दौरान टीम ने युवक और युवती को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा। इसके अलावा वहां से पुलिस को कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी के इस डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा, छेड़छाड़ और अश्लील हरकत का आरोप

पुलिस ने होटल के मालिक को गिरफ्तार कर कई महिलाओं और युवतियों का रेस्क्यू किया। इसके अलावा पुलिस ने कुछ अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि मामले की अभी जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद