इस काम के ऐवज में सिडकुल के सहायक लेखाकार ने मांगी थी रिश्वत, गिरफ्तार

खबर शेयर करें

सितारगंज/हल्द्वानी। भ्रष्टाचार पर विजिलेंस ने बड़ा प्रहार किया है। यह कार्रवाई ऊधम‌सिंह नगर जिले में की गई है। जहां टीम ने आरएम सिडकुल के कार्यालय में तैनात सहायक लेखाकार को रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया है।

सतर्कता अधिष्ठान ने शिकायतकर्ता द्वारा की गई शिकायत के बाद, तत्परता से तत्काल ट्रैप टीम का गठन कर लेखाकार को रंगे हाथ गिरफ्तार किया। शिकायतकर्ता द्वारा सिडकुल में 2 प्लॉट के लिए आवेदन किया गया था। जिसका आवंटन होने एवं पूर्ण भुगतान करने के बाद, रजिस्ट्री की एनओसी उपलब्ध कराने के एवज में, आर.एम. सिडकुल,  के कार्यालय में तैनात सहायक लेखाकार उमेश कुमार जोशी पुत्र प्रकाश जोशी, निवासी चांदमारी काठगोदाम हल्द्वानी ने रिश्वत की मांग की थी।

यह भी पढ़ें 👉  घर में लगी भीषण आग, गैस सिलेंडर में लीकेज बताई जा रही वजह

जिस पर शिकायतकर्ता ने सतर्कता अधिष्ठान सेक्टर हल्द्वानी में शिकायत दर्ज कराया था। सतर्कता अधिष्ठान द्वारा गोपनीय जांच किए जाने पर प्रथम दृष्टतयता मामला सही पाए जाने पर, तत्काल ट्रैप टीम का गठन किया गया। टीम द्वारा नियमानुसार कार्रवाई करते हुए शुक्रवार  को आरएम सिडकुल के लेखाकार उमेश कुमार को, रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया। अचानक हुई गिरफ्तारी के बाद कार्यालय में हड़कंप मच गया।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद