उलझती जा रही कारोबारी की संदिग्ध मौत की गुत्थी, अब परिजनों ने पुलिस को सौंपी तहरीर

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। कारोबारी की संदिग्ध मौत मामले में नया मोड़ आ गया है। मृतक के शरीर में सर्पदंश के निशान मिलने के बाद अब परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। इस मामले में मृतक के दो दोस्तों के खिलाफ पुलिस को तहरीर सौंपी गई है।  पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि रामपुर रोड रामबाग कॉलोनी निवासी कारोबारी अंकित चौहान बीती 14 जुलाई को अपनी कार में सवार होकर घर से निकले, लेकिन वापस नहीं लौटे। अगली सुबह उनका शव तीनपानी रेलवे फाटक के पास कार में पड़ा मिला। कार स्टार्ट होने और शीशे बंद होने के चलते पुलिस प्रथम दृष्टया एसी की गैस से मौत होना मान रही थी। लेकिन परिजनों ने हत्या की आशंका जताने पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर… अल्मोड़ा माल रोड में जाम, लोग परेशान

इस बीच कारोबारी के दोनों पैरों में सर्पदंश के निशान मिलने से पुलिस हरकत में आ गई। जबकि कार में सांप नहीं मिला था। इस मामले में पुलिस शक के आधार पर तीन युवकों से पूछताछ भी कर रही है। इधर इस मामले में मृतक की बहन ईशा ने अंकित के दोस्तों  माही व दीप काण्डपाल पर हत्या का शक जताते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद