फेसबुक लाइव आकर युवक ने कर ली आत्महत्या, ये है पूरा मामला

खबर शेयर करें

खबर बिहार के रोहतास क्षेत्र से जुड़ी हुई है। यहां पर एक युवक ने पहले फेसबुक में लाइव आकर अपनी पीड़ा बताई। इसके बाद आत्महत्या कर ली। इसका वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है।


डिहरी थाना क्षेत्र के दहाउर निवासी एक युवक ने फेसबुक लाइव आकर पहलेजा के पास ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। वहीं रेलवे से मिले मेमो के आधार पर शव को कब्जा लेने के लिए रेल पुलिस जैसे ही घटनास्थल पर पहुंची। तब तक परिजन शव लेकर फरार हो चुके थे। ऐसे में अब फेसबुक लाइव का वीडियो सोशल प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  बनभूलपुरा में पैसे बांटने के वीडियो मामले में पुलिस गंभीर, शुरू हुई जांच

बताया जा रहा है कि मृत युवक 27 वर्षीय दिग्विजय सिंह दहाउर निवासी सत्येंद्र सिंह का पुत्र है। शुक्रवार को वह फेसबुक लाइव आया और वहां उसने कहा कि वह आत्महत्या करने जा रहा है। इसके लिए कोई माता-पिता या कोई और नहीं बल्कि पत्नी और पत्नी की बड़ी बहन जिम्मेवार है। उन दोनों से तंग आकर पहलेजा रेलवे गुमटी के पास आत्महत्या कर रहा है। फेसबुक लाइव में उसने यह भी कहा है कि उसकी एकमात्र बेटी है, जो मौत के बाद अपनी दादी के पास रहेगी और सारी संपत्ति युवक की मां के नाम होगी।

यह भी पढ़ें 👉  अल्पसंख्यक आयोग के राष्ट्रीय अध्यक्ष की अपील- आवाम के लिए सौहार्दपूर्ण बनाएं माहौल

युवक जब फेसबुक लाइव कर रहा था, तब उसके गांव के एक-दो लोगों ने इस फेसबुक लाइव को देख लिया और इसकी सूचना रेल पुलिस को दी। युवक ने फेसबुक लाइव में कहा कि मेरी सारी संपत्ति मेरी मां और पिता के नाम रहेगी। मेरे भाई-बहन, माता-पिता को कोई परेशान नहीं करे। मेरी मौत की जिम्मेदार सिर्फ मेरी पत्नी है और उसकी बड़ी बहन है।आरपीएफ निरीक्षक रामविलास ने बताया कि मेमो के आधार पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी।तब तक परिजन शव को लेकर जा चुके थे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद