निर्माणाधीन मकान में चोरों की सेंध, श्रमिकों से नगदी और मोबाइल लूटा

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। निर्माणाधीन मकान में चोरी कर रहे चोरों को पकड़ने का प्रयास करना श्रमिकों को महंगा पड़ गया। चोरों ने उनके साथ मारपीट तो की ही। साथ ही नगदी, मोबाइल समेत अन्य सामान लूटकर चंपत हो गए। घायल श्रमिकों ने अस्पताल में उपचार कराने के बाद पुलिस को तहरीर सौंपी है।

यह घटना मुखानी थाना क्षेत्र में घटित हुई है। पुलिस को सौंपी तहरीर में अंकित मणि त्रिपाठी पुत्र उपेन्द्र मणि त्रिपाठी ने कहा है कि वह इन दिनों अपने भाई के साथ विकास नगर बिठौरिया नंबर एक निवासी पंकज जोशी के निर्माणाधीन मकान में पेंट का काम रहा है। दोनों रात में वहीं सोते हैं। बीती देर रात दोनों भाई अंदर सोये हुए थे ‌कि तभी अज्ञात चोर मकान में लगी बिजली की तार काटने लगे।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद: अल्मोड़ा के शिक्षक और सिदार्थ पार्लर की संचालिका के पति का निधन

आहट होने पर जब दोनों भाईयों ने चोरों को पकड़ने का प्रयास किया तो तीनों चोरों ने उन्हें घेर लिया और मोबाइल फोन के अलावा करीब एक हजार रूपये की नगदी और चांदी की चेन लूट ली। विरोध करने पर तीनों ने उनके साथ मारपीट की। साथ ही पथराव करते हुए फरार हो गए। जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए और बेस अस्पताल में उपचार कराया। पीड़ितों ने पुलिस से मामले में कार्रवाई करते हुए बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग की है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद