नशीली कोल्ड्रिंक पिलाकर महिला कैदी से पुलिस वैन में दो कैदियों ने किया दुष्कर्म

खबर शेयर करें

महिला कैदी को नशीली कोल्ड्रिंक पिलाकर पुलिस वैन में दुष्कर्म की घटना सामने आई है। हरियाणा में यह घटना तब हुई, जब पुलिसकर्मी दस्तावेजों से जुड़े काम में लगे हुए थे। फिलहाल, दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 376 के तहत जीरो FIR दर्ज कर ली गई है। इस मामले की आगे की जांच रोहतक पुलिस करेगी।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता ने आरोप लगाए हैं कि उसका रोहतक पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज यानी PGIMS में इलाज चल रहा था, जिसके चलते पुलिसकर्मी उसे वहां लेकर गए थे। तब साथ में दो और कैदी भी मौजूद थे। रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता का कहना है कि इलाज के बाद पुलिस दस्तावेजों के काम में व्यस्त थी।

यह भी पढ़ें 👉  शनिवार और रविवार को हल्द्वानी के लिए पुलिस ने लागू किया ट्रैफिक प्लान, करें क्लिक

जींद पुलिस के पास दर्ज शिकायत में पीड़िता ने कहा, ‘तब इस बीच आरोपियों ने मुझे कुछ मिली हुई कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दी। इसके बाद दोनों ने कैदियों की वैन में बलात्कार किया। जब वे यौन हिंसा कर रहे थे, तब वैन के साथ आए सुरक्षा कर्मी दस्तावेजों की प्रक्रिया में थे।’ FIR को रोहतक पुलिस को भी भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  गंगोत्री धाम में नई व्यवस्था से आक्रोशित व्यापारियों का हंगामा, दुकानें बंद

फिलहाल, पुलिस पीड़िता की तरफ से लगाए गए आरोपों की हर एंगल से जांच कर रही है। खबर है कि FIR में अपराध की तारीख की जानकारी नहीं है। रिपोर्ट के अनुसार, सूत्रों ने पुष्टि की है कि 10 साल की सजा काट रही महिला कैदी का रोहतक PGIMS में इलाज चल रहा है। इससे पहले वह कथित तौर वह स्ट्रेस के चलते खुदकुशी की भी कोशिश कर चुकी है। 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद