Subscribe our YouTube Channel

मुक्तेश्वर…. ओजस्वी के ‘पांडे जी’ की केंद्रीय मंत्री ने की तारीफ, कहा आप कर रहे हैं शानदार काम, पढ़े पूरी खबर

खबर शेयर करें

मुक्तेश्वर। केंद्रीय पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट ने शीतला मुक्तेश्वर क्षेत्र का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने होटल, रिजॉर्ट और होम स्टे संचालकों से भी बात की। उनकी बातों को सुना। साथ शीतला से मुक्तेश्वर को जोड़ने वाली सड़क का काम जल्द करने की बात कही।

केंद्रीय राज्य मंत्री का स्वागत करते तपोधन पांडे और नीलअक्षय पांडे

भट्ट शीतला में ओजस्वी हिमालयन रिजॉर्ट में ठहरे। यहां पर उन्होंने आज सुबह बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। स्थानीय लोगों की समस्याओं को भी सुना। इस दौरान भट्ट ने ओजस्वी रिजॉर्ट के स्वामी तपोधन पांडे और नीलअक्षय पांडे से बात की। उन्होंने रिजॉर्ट में बने कुमाउँनी फूड की बहुत तारीफ की। भट्ट ने यहां पर बेड़ू की रोटी और केले के पत्ते में खीर भी खाई।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर….पूर्व कानून मंत्री शांति भूषण का निधन

भट्ट ने पांडे से कहा जिस तरह से आप पर्यटन के क्षेत्र में बेहद मेहनत कर काम कर रहे हैं। आप से पर्यटन के क्षेत्र में नया काम करने वाले काफी कुछ सीख सकते हैं।

उन्होंने कहा कि आज मुक्तेश्वर और शीतला में जो पर्यटक आ रहे हैं। उसमें आपका काफी बड़ा योगदान है। इस दौरान पांडेय की मांग पर केंद्रीय मंत्री ने मुक्तेश्वर से शीतला को जोड़ने वाली सड़क में डामरीकरण का काम जल्द शुरू करने का आश्वासन दिया।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा…भाजपा नेता द्वारा कांग्रेस के शहीद नेताओं पर की गई टिप्पणी अमर्यादित: कर्नाटक
केंद्रीय राज्य मंत्री ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से भी बात की

भट्ट ने कहा कि कुमाऊं में अब सेंट्रल और उत्तराखंड सरकार आल टूरिज्म योजना पर काम कर रही है। इसके लिए यहां पर सड़कों को तेजी से ठीक किया जा रहा है। हवाई सेवा में जौलीग्रांट एयरपोर्ट की तरह नियमित शुरू की जाएगी। वाटर स्पोर्ट्स पर भी काम किया जाएगा। आध्यात्म को जोड़ने के लिए कुमाऊं के क्षेत्र में तेजी से काम किया जा रहा है। केंद्रीय पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट ने बताया पहाड़ो में टूरिस्ट को लाने के लिए तेजी से काम किया जा रहा। जैसे गढ़वाल में आज टूरिस्ट आ रहे हैं। वैसे ही आने वाले भविष में कुमाऊँ में भी पर्यटक बड़ी संख्या मे आएंगे। कुमाऊँ के मंडल के मुक्तेश्वर रामगढ़, भवाली में ओखलकांडा में टूरिस्ट आएंगे। इसके लिए काम किया जा रहा है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments