उत्तराखंड: शिक्षा विभाग का गजब हाल… सोशल मीडिया में मचा बवाल, शिक्षक उठा रहे हैं सवाल, ये है मामला

खबर शेयर करें

अल्मोड़ा। उत्तराखंड में शिक्षक और शिक्षा विभाग पर सबकी निगाह रहती है। कभी शिक्षकों पर सवाल उठते हैं तो कभी विभाग की कमियों पर लोग सवाल उठाते हैं। अब सोशल मीडिया में एक बार फिर शिक्षा विभाग फिर चर्चा में है। अबकी बार शिक्षा विभाग ने सारे नियम दरकिनार कर दिए हैं। राजकीय इंटर कालेज की महिला शिक्षक का राजकीय इंटर कॉलेज में तबादला करने की पैरवी की गई है।


यह पत्र सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।शिक्षक धामी सरकार पर कई तरह के सवाल उठा रहे हैं। सयुक्त सचिव मुख्यमंत्री संजय टोलिया की ओर से महानिदेशक विद्यालयी शिक्षा को पत्र भेजा गया है। यह काफी वायरल हो रहा है। देखें पत्र

यह भी पढ़ें 👉  ट्रैकिंग के दौरान फंसे लोनिवि के सहायक अभियंता, हुई मौत
यह पत्र सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है

शिक्षकों का कहना है कि जो पत्र सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है यदि यह सच है तो यह बेहद गलत है। शिक्षकों का कहना है कि नियम के तहत राजकीय इंटर कॉलेज से राजकीय बालिका इंटर कॉलेज में तबादला नहीं हो सकता है। जबकि एक मंडल से दूसरे मंडल में भी तबादला नहीं किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें 👉  बेचने ले जा रहा था गांजे की खेप, इतने लाख बताई जा रही कीमत

फिलहाल इस वायरल पत्र को लेकर शिक्षकों में बेहद आक्रोश है। शिक्षक कई तरह के सवाल उठा रहे हैं। वहीं शिक्षा विभाग के अफसर इस पत्र को लेकर कुछ भी नहीं बोल रहे हैं। अभी शिक्षक सोशल मीडिया में ही सवाल उठा रहे हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद