विजिलेंस की कार्रवाई- रिश्वत ले रहा पटवारी और सहायक रंगेहाथों पकड़े

खबर शेयर करें

काशीपुर/हल्द्वानी। विजिलेंस ने भ्रष्टाचार पर एक और प्रहार करते हुए काशीपुर लेखपाल संघ के शाखा अध्यक्ष और उसके निजी सहायक को रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। उसने आय प्रमाण पत्र बनाने की एवज में सात हजार रुपये की मांग की थी। दोनों को ट्रैप टीम ने दबोच लिया और भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

जानकारी के अनुसार गांव बरखेड़ा पांडे निवासी जसवंत सिंह उर्फ जस्सा ने सतर्कता अधिष्ठान के टोल फ्री नम्बर 1064 पर शिकायत दर्ज कराई थी कि काशीपुर तहसील के बरखेड़ा पांडे हल्के में नियुक्त राजस्व उप निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार आय प्रमाण पत्र बनाने की एवज में उससे सात हजार रुपये की मांग कर रहे हैं। शिकायत पर विजिलेंस टीम को जांच में मामला प्रथम दृष्टया सही मिला। इस पर तत्काल ट्रैप टीम का गठन किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा: जंगल की आग से युवक जला, मौत

बुधवार को सीओ विजिलेंस अनिल कुमार मनरान, निरीक्षक एमएस दसौनी के नेतृत्व में टीम शिकायतकर्ता को साथ लेकर तहसील में पटवारी कक्ष पहुंची। जहां टीम ने कक्ष में मौजूद पटवारी धर्मेंद्र कुमार और उनके निजी सहायक अलाउद्दीन को सात हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगेहाथों दबोच लिया। निदेशक सतर्कता डॉ. वी मुरूगेसन ने ट्रैप टीम को नकद पुरस्कार देने की घोषणा की।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद