दुर्घटना में युवक की मौत मामले में आया नया मोड़, तीन पर हत्या का मुकदमा, पुलिस की भूमिका पर भी संदेह, जानें क्या है मामला

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। सड़क हादसे में युवक की मौत मामले में नया मोड़ आ गया है। मृतक की मां ने उसकी प्रेमिका के पिता समेत तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। उसने पुलिस की भूमिका पर भी संदेह जताया है। करीब एक वर्ष पूर्व हुई इस घटना में कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज हुआ है।

नईबस्ती, बनभूलपुरा निवासी शाईस्ता का कहना है कि उसके पुत्र आसिफ का मोहल्ले में ही रहने वाले सोनू उर्फ अरशान पुत्र नन्नू की पुत्री के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती उसके पुत्र के साथ शादी की जिद पर अड़ी थी। लेकिन सोनू इसका विरोध कर रहा था। जिसके चलते उसने आसिफ के साथ कई बार मारपीट भी की थी। साथ ही वह उसे जाने से मारने की धमकी दे रहा था। आरोप है कि बीती 4 सितम्बर की रात्रि सोनू अपने दोस्तों अहद पुत्र अनवार व मोहम्मद नईम पुत्र मोहम्मद यामीन के साथ साजिश के तहत आसिफ को घर से बाइक पर ले गया।

यह भी पढ़ें 👉  नीट पेपर लीक- परीक्षार्थी ने किया बड़ा खुलासा, ऐसे खेला खेल

इस बीच तीनों ने  गौलापार में आसिफ को बाइक से धक्का देकर गिरा दिया। जिससे आसिफ बुरी तरह घायल हो गया। इस घटना में आसिफ की मौत हो गई। इस मामले में पीड़िता ने बनभूलपुरा थाना पुलिस की भूमिका पर भी संदेह जताया है। आरोप है कि मामले में तहरीर देने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इस पर पीड़िता ने न्यायालय की शरण ली। न्यायालय के आदेश के बाद गत वर्ष सितम्बर में हुई इस घटना में पुलिस ने अब जाकर मुकदमा दर्ज किया है। 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद