अनियंत्रित ट्रक ने दो महिलाओं को रौंदा, हुई मौत, भीड़ को देख ट्रक छोड़कर भागा चालक

खबर शेयर करें

नानकमत्ता। सितारगंज की ओर से अनियंत्रित गति से आ रहे ट्रक ने अल्तमस चौराहे के निकट मोटरसाइकिल में जबरदस्त टक्कर मार दी। जिससे मोटरसाइकिल में सवार दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। भीड़ को एकत्रित होता देख, ट्रक ड्राइवर मौके से भागने में कामयाब रहा। 

जानकारी के अनुसार ग्राम बरकी डाडी निवासी दो महिलाएं बैंक से पैसा निकालने शहर को आ रही थी। तभी अपने गांव के युवक को मोटर साइकिल से आता देख महिलाओं ने उसे रोका तथा उसके साथ मोटरसाइकिल में बैठकर शहर आ गई। बैंक से पैसा निकालने के बाद मोटरसाइकिल पर सवार होकर दोनों महिलाएं जब अल्तमश चौराहे के निकट पहुंची, तभी सितारगंज की ओर से अनियंत्रित गति से आ रहे ट्रकने  मोटर साइकिल को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे मोटर साइकिल पर सवार दोनों महिलाएं परमजीत कौर पत्नी गुरदीप सिंह व जसविंदर कौर पत्नी मनजीत सिंह निवासी ग्राम बरकी डाडी नानकमत्ता की ट्रक के पहिए के नीचे आ जाने से मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद: अल्मोड़ा के शिक्षक और सिदार्थ पार्लर की संचालिका के पति का निधन

जबकि बाइक चला रहा युवक कमल सिंह राणा बाल बाल बच गया। उसे मामूली चोटे आई। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर लोगों को इकट्ठा होते देख ट्रक ड्राइवर मौके से भागने में कामयाब रहा।  थानाअध्यक्ष देवेंद्र गौरव ने पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर भीड़ को बामुश्किल काबू किया। शांति व्यवस्था को बनाए रखने के लिए सितारगंज से कोतवाल भूपेंद्र सिंह बृजवाल भी पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक परमजीत कौर की एक लड़की वा दो पुत्र हैं। मृतक जसविंदर कौर की एक लड़की है। मृतक जसविंदर कौर का पति राजस्थान में मजदूरी करता है। परिजनों तथा रिश्तेदारों ने थाना परिसर में पहुंचकर पुलिस से ट्रक चालक को जल्द से जल्द गिरफ्तारी करने की मांग की।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद