यहां देर रात हुआ हादसा, घायल को एसडीआरएफ ने किया रेस्क्यू, लापता की तलाश

खबर शेयर करें

देहरादून। देर रात रूद्रप्रयाग-जवाड़ी मोटर मार्ग में अनियंत्रित कार गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में एक व्यक्ति घायल हो गया। जबकि दूसरा लापता बताया जा रहा है। एसडीआरएफ टीम रेस्क्यू में जुटी हुई है।

एसडीआरएफ के अनुसार देर रात  जिला नियंत्रण कक्ष, रुद्रप्रयाग से सूचना मिली कि एक वाहन जवाड़ी मार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। जिसमे रेस्क्यू हेतु एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है। इस सूचना पर एडिशनल उपनिरीक्षक मुकेश रावत के नेतृत्व में रेस्क्यू उपकरणों के साथ टीम तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई। मौके पर देखा गया कि एक वाहन खाई में लगभग 150 मीटर नदी किनारे गिरा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर…. इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

एसडीआरएफ टीम द्वारा रोप के माध्यम से खाई में उतरकर उक्त वाहन तक पहुंच बनाकर वाहन में फंसे घायल व्यक्ति को बाहर निकालकर मुख्य मार्ग तक पहुँचाया व उचित उपचार हेतु एंबुलेंस द्वारा अस्पताल भिजवाया गया।उक्त घायल व्यक्ति द्वारा बताया गया कि वह श्रीनगर से रुद्रप्रयाग की ओर जा रहा था व अचानक जवाड़ी मार्ग पर वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। घायल व्यक्ति से मालूम हुआ कि वाहन में एक और व्यक्ति सवार था जो अभी लापता है, SDRF टीम द्वारा लापता व्यक्ति की सर्चिंग की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: यहां मिली 14 साल के मोहित की लाश

घायल का विवरण:- रवि राणा उम्र 39 वर्ष

लापता व्यक्ति:-प्रमोद जगवाण, उम्र 35 वर्ष
उपरोक्त दोनों ग्राम सुमाड़ी रुद्रप्रयाग के निवासी है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद