मित्रता-सेवा-सुरक्षाः पुलिस ने माता-पिता के चेहरों पर लौटाई मुस्कान, एक घंटे में बरामद किया बालक

खबर शेयर करें

देहरादून। डालनवाला कोतवाली पुलिस ने एक नाबालिक गुमशुदा बालक को 01 घंटे के अंदर सकुशल बरामद कर माता-पिता के सुपुर्द कर दिया हैं।

करणपुर बाजार निवासी एक महिला ने पुलिस चौकी करनपुर को सूचना दी की उनका 11 वर्षीय पुत्र घर से कहीं चला गया है, जोकि वापस घर नहीं आया है। जिस संबंध में बालक की तलाश के लिये प्रभारी निरीक्षक डालनवाला के नेतृत्व में तत्काल पुलिस टीम गठित की गयी एवं गठित टीम द्वारा  आस-पास के सीसीटीवी कैमरे चैक किए गए एवं सोशल मीडिया पर व्यापक प्रचार-प्रसार किया गया।  उक्त बालक की तलाश करते हुए टीम द्वारा अथक प्रयास से उक्त नाबालिक बालक को धामावाला से सकुशल बरामद कर माता-पिता के सुपुर्द कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा अग्निकांड- एक और घायल की मौत, अब तक पांच मौतें

पूछताछ पर उक्त बालक द्वारा बताया गया कि वह अपने माता-पिता से नाराज होकर चला गया था। जिस पर थाना पुलिस द्वारा प्रभारी बाल थाना की महिला उप निरीक्षक के माध्यम से उक्त बालक की काउंसलिंग की गई और उसके माता-पिता को भी समझाया गया। बालक की सकुशल बरामदगी पर गुमशुदा के परिजनों एवं स्थानीय व्यक्तियों द्वारा मित्र पुलिस की भूरि-भूरि प्रशंसा की गयी है। बालक को सकुशल बरामद करने वाली पुलिस टीम मे उप निरीक्षक देवेश खुगशाल चौकी प्रभारी करनपुर कोतवाली डालनवाला, हेड कांस्टेबल नागरिक पुलिस ईश कुमार कोतवाली डालनवाला देहरादून, कांस्टेबल नागरिक पुलिस अरविन्द भट्ट कोतवाली डालनवाला देहरादून शामिल थे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद