पुलिस के हाथ एक और सफलता, डेढ़ किलो चरस के साथ यहां दबोचा तस्कर

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने नशे पर एक और बड़ा प्रहार किया है। पहाड़ से चरस खरीद कर मैदानी क्षेत्रों में महंगे दामों में बेचने के लिए ले जा रहे तस्कर को चैकिंग में दबोचा गया है। उसके कब्जे से एक किलो 738 ग्राम चरस बरामद की गई है। उसे एनडीपीएस एक्ट में निरूद्ध किया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रहलाद नारायण मीणा के निर्देश पर ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन 2025 को साकार करने के लिए नैनीताल पुलिस द्वारा अवैध नशे के तस्करों के विरुद्ध लगातार अभियान चलाकर कार्यवाही की जा रही है। इसी क्रम में एसओजी प्रभारी अनीश अहमद एवम थाना खनस्यू प्रभारी देवेंद्र राणा की संयुक्त टीम द्वारा चैकिंग के दौरान पटलोट खनस्यू की ओर एक व्यक्ति को एक किलो 738 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद: अल्मोड़ा के शिक्षक और सिदार्थ पार्लर की संचालिका के पति का निधन

अभियुक्त के विरुद्ध थाना खनस्यू पर एफआईआर धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट के अन्तर्गत पंजीकृत की गई है। गिरफ़्तार चरस तस्कर ललित मोहन पुत्र स्व0 मनीराम निवासी- ग्राम और पोस्ट डालकन्या थाना खनस्यू जिला नैनीताल ने पूछताछ में बताया कि यह चरस ग्राम अधौङा से लेकर आया था, जिसे ऊंचे दामों में बेचने ले जा रहा था। पुलिस टीम में उपनिरीक्षक देवेंद्र सिंह राणा प्रभारी थाना खनस्यू, एसओजी प्रभारी अनीश अहमद, कांस्टेबल चंदन नेगी (एसओजी), ललित आगरी शामिल थे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद