शराब पीकर आए फौजी को टोका तो गुस्से में बेटी को पीटकर मार डाला

खबर शेयर करें

देहरादून। फौजी को शराब पीकर आने से पत्नी ने टोका तो दोनों में विवाद शुरू हो गया। इस बीच फौजी ने अपनी ढाई साल की बच्ची को बुरी तरह पीट दिया। इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई।

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि राजेश्वरी कॉलोनी बंजारावाला में रहने वाली नीरा मूल निवासी घेस-थराली, जिला चमोली ने तहरीर दी। बताया कि उसका पति आनंद सिंह सेना में नौकरी करता है। 10 जनवरी को रात में वह बाहर से शराब पीकर घर पहुंचा। इस दौरान दोनों के बीच कहासुनी हो गई। आरोप है कि गुस्से में फौजी ने अपनी ढाई साल की बेटी नित्या को बुरी तरह से पीट दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। बच्ची को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान 13 जनवरी की रात बच्ची की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद: अल्मोड़ा के शिक्षक और सिदार्थ पार्लर की संचालिका के पति का निधन

एसएसआई पटेलनगर मनमोहन नेगी ने बताया कि फौजी 15 जनवरी की रात फिर शराब पीकर आया और पत्नी को पीटा। नीरा ने मायके वालों को बुलाया तो वह फरार हो गया। महिला की तहरीर पर बुधवार को पुलिस ने आनंद सिंह के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी फौजी की पोस्टिंग भोपाल में है। पत्नी का आरोप है कि शादी के बाद से जब भी छुट्टी पर आता है बहुत शराब पीता है।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद: अल्मोड़ा के शिक्षक और सिदार्थ पार्लर की संचालिका के पति का निधन

पुलिस के मुताबिक नीरा का विवाह चार साल पहले हुआ था।नित्या को इलाज के लिए पहले पटेलनगर स्थित निजी अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टर नहीं मिलने पर मिलिट्री अस्पताल लेकर गए। महिला का कहना है कि उपचार के लिए डॉक्टर नहीं मिले तो बेटी को मसूरी रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। बेटी को खोने के गम में डूबी पत्नी को संभालने की बजाय आरोपी फौजी ने घटना के दो दिन बाद शराब पीकर पत्नी को पीटा। इससे पत्नी का गुस्सा फूट पड़ा और पति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की हिम्मत जुटाई।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद