पहले किया जमीन का सौदा, फिर हड़प ली लाखों की रकम, अब धमकी दे रही आरोपी, मुकदमा

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। भूमि खरीद-फरोख्त के नाम पर धोखाधड़ी का एक और मामला प्रकाश में आया है। जालसाजों ने मकान बेचने के नाम पर सहायक अध्यापक से लाखों की ठगी कर ली। अब आरोपी उसे डरा-धमका रहे हैं। पीड़ित ने पुलिस की शरण ली है।

आईजी को सौंपे शिकायती पत्र में बाजपुर में राप्रावि में सहायक अध्यापक पद पर तैनात न्यू आवास विकास कॉलोनी, टेड़ी पुलिया निवासी भाष्कर पुरोहित पुत्र आरसी पुरोहित ने कहा है कि उसने गत वर्ष अगस्त में पनियाली कठघरिया निवासी पंकज वर्मा पुत्र रविन्द्र वर्मा से एक मकान का सौदा किया। सौदे के समय उसे बताया गया कि उसकी मां प्रमिला रत्नाकर के नाम पर दर्ज इस मकान पर किसी प्रकार का लोन नहीं है। इस पर उसने अलग-अलग किश्तों में मकान की निर्धारित रकम पांच लाख रूपये दे दिए।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम अलर्ट- हीटवेब के बीच बारिश को लेकर आई ये अपडेट, अलर्ट जारी

इसके बाद जब उसने पंकज वर्मा से मकान की रजिस्ट्री उसके नाम करने को कहा तो वह टालामटोली करने लगा। साथ ही उसे यह बताया गया कि इस भूमि पर लोन चल रहा है। साथ ही जमीन का सौदा किसी अन्य व्यक्ति से कर रहा है। इसके बाद उसे पांच लाख के चेक दे दिए गए। जो बैंक में बाउंस हो गए। पीड़ित का आरोप है कि जब इस संबंध में उसने पंकज वर्मा से बातचीत करनी चाही तो उसे जान से मारने की धमकी और एससीएसटी एक्ट के झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी गई। इस पर उसने पुलिस की शरण ली। आईजी के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद