अल्मोड़ा: सरकारी स्कूल की शिक्षक के घर चोरी…लाखों के जेवरात उड़ाए…. यहां का है मामला

खबर शेयर करें

अल्मोड़ा न्यूज। हवालबाग विकास खंड के एक सरकारी स्कूल में शिक्षक के घर में चोरों ने धावा बोल दिया।दिनदहाड़े चोरों ने शिक्षिका के घर से लाखों की जेवरात चोरी कर दिए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। बताया जा रहा इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में भी ले लिया है। घटना नगर से लगे ग्राम शैल की है। यहां रहने वाले राजेश कुमार नंदा आंचल दुग्ध संघ पातालदेवी में कार्यरत हैं। उनकी पत्नी हवालबाग विकासखंड के एक सरकारी स्कूल में प्रधानाध्यापिका के पद पर कार्यरत है। इसके अलावा राजेश कुमार की भतीजी नगर के निजी स्कूल में शिक्षिका है।

बताया जाता है कि बीते सोमवार को सभी लोग डयूटी में गए हुए थे। इस दौरान चोरों ने घर में किसी के न होने का फायदा उठाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर लाखों की ज्वैलरी पर हाथ साफ कर गए।

यह भी पढ़ें 👉  बनभूलपुरा हिंसा- पुलिस ने गिरफ्तार किए तीन और उप‌द्रवी

राजेश कुमार की भतीजी जब वापस घर लौटी तो घर का एक दरवाजा टूटा हुआ मिला। जिसके बाद उन्होंने अलमारी की तलाशी ली तो चोर लाखों के जेवरात चोरी कर ले गए थे। परिवार के लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी संख्या में लोगों ने ग्रहण की भाजपा की सदस्यता, हुआ स्वागत

कोतवाल राजेश कुमार यादव ने बताया कि चोर करीब 10 से 15 तोला सोने की ज्वैलरी चोरी कर ले गए है। तहरीर के आधार पर कोतवाली अल्मोड़ा में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद