अल्मोड़ा: कर्ज चुकाने के लिए की चोरी…. महिला शिक्षक के घर में चोरी के आरोप में ड्राइवर गिरफ्तार…… ऐसे पकड़ा पुलिस ने

खबर शेयर करें

अल्मोड़ा न्यूज। हवालबाग विकास खंड के एक सरकारी स्कूल में शिक्षक के घर में चोरी करने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने एक ड्राइवर को गिररफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार बैंक का कर्ज ना चुका पाने की वजह से उसने चोरी की।

ये था मामला
ग्राम शैल में रहने वाले राजेश कुमार नंदा आंचल दुग्ध संघ पातालदेवी में कार्यरत हैं। उनकी पत्नी हवालबाग विकासखंड के एक सरकारी स्कूल में प्रधानाध्यापिका के पद पर कार्यरत है। इसके अलावा राजेश कुमार की भतीजी नगर के निजी स्कूल में शिक्षिका है। बीते सोमवार को सभी लोग डयूटी में गए हुए थे। इस दौरान चोरों ने घर में किसी के न होने का फायदा उठाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर 14 लाख के सोने-चाँदी के आभूषण व अन्य सामान चोरी कर ले गए।

यह भी पढ़ें 👉  जमीनी को लेकर हुआ विवाद, गोली लगने से युवक घायल

इस मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी प्रदीप कुमार राय ने बताया कि चोरी की घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस उपाधीक्षक आँपरेशन ओशीन जोशी, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अल्मोड़ा राजेश यादव के नेतृत्व में टीम गठित की गई। टीम ने इसके बाद पड़ताल शुरू की। इस बीच स्यालीधार बैंड से पहले तलाड़बाड़ी जाने वाली कच्ची सड़क के पास 1 युवक कमलेश कांडपाल (25) पुत्र मोहन चन्द्र काण्पाल निवासी दरमाट स्यालीधार की ओर आता दिखा। जो संदिग्ध प्रतीत हो रहा था। जिसकी पीठ में बैग था। शक होने पर बैग की तलाशी ली गई तो बैग से सोने-चाँदी के आभूषण, 1 कैमरा, कीमत 14 लाख बरामद हुए। सख्ती से पूछताछ करने पर युवक ने चोरी किया जाना स्वीकार किया। चोरी के माल को कब्जे में लेते हुए युवक को गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव- मतगणना के लिए तैयारी में जुटी पुलिस, कड़ी रहेगी सुरक्षा

पूछताछ में युवक बताया कि वह बोलेरो टैक्सी चलाता है। उस पर काफी लोन होने के कारण लोन भरने के लिए उसके द्वारा ग्राम शैल में राजेश कुमार नन्दा व परिवारजनों के घर में ना होने का फायदा उठाकर ताला तोड़कर चोरी की गई।

यह भी पढ़ें 👉  प्यार में पागल किशोरी ने ‌प्रेमी से कराया पिता और किशोरी का मर्डर, गिरफ्तार

SSP ALMORA ने 14 लाख के आभूषणों की चोरी का खुलासा करने पर पुलिस टीम को 5,000 रुपए नगद इनाम की घोषणा की।

टीम में

उनि सुनील धानिक प्रभारी एसओजी
उनि बिशन लाल प्रभारी चौकी एनटीडी
उनिसौरभ कुमार भारती एसओजी
कांस्टेबल खुशाल राम कोतवाली अल्मोड़ा
कांस्टेबल दिनेश नगरकोटी
कांस्टेबल राजेश भट्ट
कांस्टेबल संदीप सिंह

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद