उत्तराखंड में भारी बारिश का अलर्ट, गरज के साथ पड़ेंगी बौछारें

खबर शेयर करें

देहरादून। प्रदेश में खराब मौसम का दौर अभी कुछ दिनों तक जारी रहने की संभावना है। राज्य मौसम विज्ञान केंद्र ने आज राज्य में अलग-अलग स्थानों पर भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना को लेकर अलर्ट जारी किया है।

इसके अलावा, सोमवार को राज्य में अलग-अलग स्थानों पर गरज के साथ बिजली गिरने और तीव्र/बहुत तीव्र बारिश होने की संभावना है। इसके अलावा आज प्रदेश के जिलों में अधिकांश स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश/गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है.

यह भी पढ़ें 👉  मौसम अलर्ट- अल्मोड़ा, नैनीताल कई जिलों में बारिश के आसार

राज्य आपातकालीन परिचालन केंद्र (एसईओसी) से मिली जानकारी के अनुसार, 18 जुलाई तक राज्य के कुछ हिस्सों में भारी से बहुत भारी बारिश/तूफान/बिजली के साथ तीव्र से बहुत तीव्र बारिश होने की संभावना है, जबकि आंधी/बिजली/तीव्र से बहुत तीव्र बारिश की संभावना है।

यह भी पढ़ें 👉  लालढ़ांग बंदोबस्ती को लेकर डीएम की बैठक, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

राज्य की अस्थायी राजधानी देहरादून में सोमवार को आंशिक रूप से लेकर आमतौर पर बादल छाए रहने का अनुमान है। हल्की से मध्यम बारिश/गरज के साथ कुछ दौर की बारिश होने की संभावना है, जो कुछ क्षेत्रों में तीव्र हो सकती है। आज देहरादून में अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमशः 32 डिग्री सेल्सियस और 24 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद