देर रात इस इलाके में हुआ हादसा, कार खाई में गिरने से दो की मौत

खबर शेयर करें

नैनीताल। नैनीताल जिले से एक दुखद खबर सामने आई है। यहां देर रात कालाढूंगी नैनीताल मार्ग के प्रिया बैंड में उत्तर प्रदेश के पर्यटकों की कार अनियंत्रित हो गई और गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में दो पर्यटकों की मौत हो गई। जबकि पांच को रेस्क्यू के बाद अस्पताल भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार नैनीताल के डिस्ट्रिक्ट कंट्रोल रूम को मध्यरात्रि में एक पर्यटक वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली। जिसके बाद एस.डी.आर.एफ.की टीम को रैस्क्यू के लिए मौके पर भेजा गया। नैनीताल से कालाढूंगी रोड में प्रिया बेंड पास एक वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। एस.डी.आर.एफ.की रैस्क्यू टीम अपने आवश्यक रैस्क्यू उपकरणों के साथ उप-निरीक्षक मनीष भाकुनी के नेतृत्व में तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गई।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर…. इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

घटनास्थल में टीम, खाई में गिरे वाहन तक पहुंची और दुर्घटनाग्रस्त सैलेरियो कार से पांच घायलों को रेस्क्यू कर एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। दुर्घटना में मृत दो लोगों के शवों को कड़ी मशक्कत के बाद खाई से बाहर निकालकर मुख्य मार्ग तक पहुंचाया गया। वाहन में एक ही परिवार के सात लोग सवार थे जो यू.पी.के गोरखपुर से नैनीताल घूमने आये हुए थे। एस.डी.आर.एफ.ने यू.पी.निवासी 22 वर्षीय आकाश, 52 वर्षीय प्रेमचंद, 50 वर्षीय अरुणा, 25 वर्षीय शालू और ढाई वर्षीय शालू को घायलावस्था में खाई से रैस्क्यू कर लिया। टीम को खाई में गिरी कार से 27 वर्षीय राहुल और 25 वर्षीय राजीव का शव गाड़ी से बरामद हुआ।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद