मामूली विवाद में युवक ने ठेली संचालक पर बाल्टी से किया हमला, मौत

खबर शेयर करें

रुड़की। यहां ठेली संचालक की हत्या का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि युवकों ने मामूली विवाद में ठेली संचालक को बाल्टी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद आरोपी फरार हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और एक युवक को हिरासत में ले लिया।

जानकारी के अनुसार यह घटना बीती देर रात सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र में आईआईटी के शताब्दी द्वार के पास घटित हुई। बताया जाता है कि कुछ युवक आपस में किसी बात को लेकर गाली गलौज कर रहे थे. इसी दौरान आसपास के दुकानदार भी वहां पर इकट्ठा हो गए। जिसके बाद दुकानदारों ने उन्हें समझाने का प्रयास किया, लेकिन उक्त युवक नहीं मानें और विवाद बढ़ने लगा। सूचना पर पुलिस ने खदेड़ते हुए उन्हें फटकार लगाई।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद: अल्मोड़ा के शिक्षक और सिदार्थ पार्लर की संचालिका के पति का निधन

इसके कुछ देर बार कुछ युवक इकट्ठा होकर फिर से आ गए और आईआईटी के शताब्दी द्वार के पास अंडे की रहेड़ी लगाने वाले आकाश उर्फ शालू पुत्र स्वामीनाथ निवासी पश्चिमी अम्बर तालाब से मारपीट करने लगे। साथ ही वहां पर रखी बाल्टी से रेहड़ी चलाने वाले युवक पर हमला कर दिया। जिसकी उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को हिरासत में लिया है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद