मां-बेटों ने परेशानी का हवाला देकर उधार मांगी लाखों की रकम, वापस देने की बारी आई तो दे रहे धमकी

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। मां-बेटे ने दो महिलाओं को अपना शिकार बना लिया। एक महिला से लाखों की रकम ली तो वापस नहीं लौटा रहे हैं। जबकि दूसरी महिला को रकम भुगतान के बाद भी चेक वापस नहीं लौटाया। अब आरोपी उन्हें झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस को सौंपी तहरीर में दो नहरिया निवासी निर्मला दरम्वाल ने कहा है कि कठघरिया निवासी प्रमिला रत्नाकर पत्नी रविन्द्र कुमार, उसका पुत्र पंकज वर्मा ने उससे दिसम्बर 2022 में करीब सात लाख रूपये उधार लिए। इसके ऐवज में उसे सात चेक दिए गए। जो बैंक में बाउंस हो गए। इस बीच उसे भरोसा दिलाया गया कि वह‌ रकम वापस कर देंगे, लेकिन रकम वापस नहीं की गई। रकम मांगने पर अब आरोपी उसे डरा-धमका रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  नाराज पुत्र ने लगाई नहर में छलांग, बचाने के लिए पिता भी कूदा

वहीं मामले में दूसरी तहरीर दोनहरिया की ही रहने वाली प्रिया आर्या ने भी प्रमिला और पंकज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। कहा है कि उसने फाइमिक्स म्युचुअल बेनिफिट निधी से मैने लोन दस हजार का लोन लिया था। यह रकम उसने चुकता कर दी। लेकिन इसके बाद भी उसे मां-बेटों ने उसका गारंटी के रूप में लिया चेक वापस नहीं लौटाया। चेक वापस देने का दबाव बनाया तो उसे एससी-एसटी एक्ट के झूठे केस में फंसाने की धमकी दी जा रही है। 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद