सड़क निर्माण के दौरान गिरे पत्थर, खाई में गिरने से पोकलैंड चालक की मौत

खबर शेयर करें

बागेश्वर। सड़क निर्माण के दौरान दर्दनाक हादसा हो गया। भद्रतुंगा मंदिर के पास पत्थर की चपेट में आने से पोकलैंड चालक खाई में गिर गया। सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ ने शव खाई से बरामद कर लिया है।

जानकारी के अनुसार बुधवार को पुलिस थाना कपकोट द्वारा SDRF टीम को सूचित किया गया कि भद्रतुंगा मंदिर के पास एक पोकलैंड चालक पत्थर की चपेट में आने से खाई में गिर गया है। जिसमें SDRF टीम की आवश्यकता है। इस पर एसडीआरएफ की टीम आवश्यक रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव- मतगणना के लिए तैयारी में जुटी पुलिस, कड़ी रहेगी सुरक्षा

SDRF टीम को घटनास्थल पर पहुँचकर ज्ञात हुआ कि उक्त पोकलैंड चालक मंदिर के पास पहाड़ियों पर मार्ग निर्माण कार्य के दौरान पत्थर की चपेट में आने से खाई में गिर गया। SDRF टीम द्वारा मौके पर त्वरित कार्यवाही करते हुए लगभग 100 मीटर नीचे गहरी खाई में उतरकर उक्त व्यक्ति तक पहुंच बनाई जिनकी मौके पर ही मृत्यु हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें 👉  अतिक्रमण के खिलाफ चला अभियान, कई निर्माण ध्वस्त

SDRF टीम द्वारा कड़ी मशक्कत करते हुए उक्त व्यक्ति के शव को स्ट्रेचर द्वारा वैकल्पिक मार्ग से होते हुए मुख्य मार्ग तक लाकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया। मृतक की पहचान 28 वर्षीय नंदन सिंह रौतेला निवासी बेरीनाग के रूप में की गई है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद