सफलता…….वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, बाइकें बरामद

खबर शेयर करें

हरिद्वार। पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया गया है। ‌इनकी निशानदेही पर दर्जनभर बाइकें बरामद की गई है।

पुलिस के अनुसार भगवानपुर थाने में अलग-अलग तिथियों में पंकज कुमार, अभिषेक शर्मा, तनवीर व श्रीनिवास ने बाइक चोरी की शिकायत दर्ज कराई। बढ़ती वाहन चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाने हेतु देहात एवं सिटी क्षेत्र में विभिन्न टीमें गठित की गई। इसी क्रम में भगवानपुर क्षेत्र में गठित पुलिस टीम ने घटनास्थलों का निरीक्षण करने के उपरांत सफलता हासिल कर ली।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद: अल्मोड़ा के शिक्षक और सिदार्थ पार्लर की संचालिका के पति का निधन

टीम ने इन मामलों में दो अभियुक्तों अंकुर त्यागी पुत्र विकास त्यागी निवासी ग्राम माठकी झरौली थाना बेहट जनपद सहारनपुर हाल निवासी चाँद कालौनी थाना भगवानपुर, अनित उर्फ़ अनिकेत पुत्र सौरण सिंह निवासी ग्राम डेहरा थाना देवबन्द जनपद सहारनपुर हाल चाँद कालौनी थाना भगवानपर को दो चोरी की मोटर साईकिलों सहित गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि अभियुक्त इन वाहनों को बेचने के लिए सहारनपुर की ओर ले जा रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद: अल्मोड़ा के शिक्षक और सिदार्थ पार्लर की संचालिका के पति का निधन

अभियुक्तों की निशादेही पर पुलिस टीम ने ग्राम चानचक में एक आम के बाग में छिपाकर रखी गई चोरी की अन्य 10 मोटर साईकिल भी बरामद की। दोनों अभियुक्त साथ मिलकर अलग- अलग स्थानों से मोटर साईकिले चोरी करते थे और उन्हें सूनसान जगह छिपाकर सौदा होने पर राह चलते लोगो को औने- पौने दामों में बेच देते थे। पुलिस ने दोनों को कार्रवाई के बाद न्यायालय में पेश किया है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद