धार्मिक भावनाओं को भड़काने के प्रयास पर पुलिस सख्त, दो क‌े खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

खबर शेयर करें

देहरादून। यहां धार्मिक भावनाओं को भड़काने के प्रयास का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया। यह मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस एक्शन में आ गई है। मामले में पुलिस ने एक महिला समेत दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एसएसपी अजय सिंह के अनुसार बीते नौ जनवरी को राधा धौनी नाम की महिला अपने कुछ साथियों संग हरिद्वार बाईपास रोड स्थित एक जनरल स्टोर पर पहुंची। यह स्टोर एक व्यक्ति ने दूसरे को किराये पर दिया हुआ है। शर्त लगाई गई कि उसमें किसी तरह का बदलाव नहीं किया जाएगा। बिना बदलाव के दुकान चलाने वाले अपना कारोबार करने लगे। आरोप है कि राधा धौनी ने अपने साथियों संग दुकान पर पहुंचकर एक धार्मिक पोस्टर को लेकर बवाल किया।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम पूर्वानुमान- उत्तराखंड के इन जिलों के लिए जारी हुआ ये अलर्ट

दुकान पर मौजूद लोगों से अभद्रता की गई और इसका वीडियो वायरल कर दिया गया। एसएसपी के मुताबिक वीडियो वायरल होने का पता लगा लगने पर आरोपी महिला और उसके अज्ञात साथियों के खिलाफ सिपाही आशीष असवाल की तरफ पटेलनगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। वीडियो के जरिए दुकान पर मौजूद लोगों से अभद्रता करने वाले अन्य आरोपियों की पहचान की जा रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद