किशोर हत्याकांड…..मां से थे अवैध संबंध, बेटे का कर दिया कत्ल

खबर शेयर करें

हरिद्वार। कनखल थाना क्षेत्र में हुई किशोर की हत्या के मामले से पर्दा उठाते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वह मृतक का रिश्ते का भाई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी के किशोर की मां से अवैध संबंध थे। जिसका विरोध करने पर उसने योजना के तहत किशोर की हत्या कर दी।

बुधवार को एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि एक जनवरी की दोपहर बैरागी कैंप में गंगा किनारे 17 वर्षीय यश उर्फ क्रिश का शव मिला था। सिर में गहरे घाव मिले थे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए मामले की जांच शुरू कर दी गई थी। जांच के बाद मृतक के एक परिचित को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई। उसने कबूल कर लिया कि उसके यश की मां से अवैध संबंध थे और यश इसका विरोध करता था।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद: अल्मोड़ा के शिक्षक और सिदार्थ पार्लर की संचालिका के पति का निधन

इसके चलते 31 दिसंबर की रात वह उसे शॉपिंग कराने के बहाने अपने साथ लेकर गया। फिर उसे शराब पिलाने के बाद कनखल बैरागी कैंप में लाकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। एसपी ने बताया कि आरोपी अमित कटारिया को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ने सिर पर पत्थरों से वार किया था और उसके बाद सबको गंगा किनारे से कर फेंक कर फरार हो गया था। अगले दिन आरोपी ने खुद ही शव गंगा से बरामद करवाते हुए परिजनों को जानकारी दी थी। जिससे उस पर किसी को संदेह न हो सके।   

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद