निजी स्कूल की प्रिंसिपल से छेड़छाड़, यहां का है मामला

खबर शेयर करें

काशीपुर। निजी स्कूल की वाइस प्रि‌ंसिपल से छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि कार हटाने के लिए कहने पर दो युवकों ने उससे छेड़छाड़ की। जब पति ने बीच बचाव का प्रयास किया तो आरोपियों ने तमंचा लहरा कर जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गए। तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह घटना 27 जनवरी की बताई जा रही है। मामले में आवास विकास निवासी निजी स्कूल की वाइस प्रिंसिपल की ओर से पुलिस को तहरीर सौंपी गई है। कहा है कि वह 27 जनवरी की रात करीब 9 बजे पति के साथ दवाई लेने केवीआर अस्पताल जाने के लिए अपने घर से निकली। इस बीच उन्होंने वाहन निकालने के लिए पीछे खड़े कार चालक को गाड़ी हटाने के लिए कहा तो वह अभद्रता पर उतारू हो गए। आरोप है कि कार सवार अंकित पुत्र बलबीर निवासी शुगर फैक्ट्री, आवास विकास, काशीपुर और कल्लू पुत्र अज्ञात ने उन्हें गाली देते हुए गाड़ी को आगे बढ़ाने से मना कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद: अल्मोड़ा के शिक्षक और सिदार्थ पार्लर की संचालिका के पति का निधन

यह भी आरोप है कि जब गाली गलौज का विरोध किया गया तो आरोपी वाहन से उतर आए और छेड़छाड़ करने लगे। पति ने जब बीच बचाव का प्रयास किया तो आरोपियों ने तमंचा और डंडा निकाल लिया और जान से मारने की धमकी देने लगे। शोरगुल होने पर मोहल्लेवासियों के एकत्र होने पर आरोपी फरार हो गए। मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपियों पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद