भ्रष्टाचार पर वार…….. विजिलेंस ने रिश्वत ले रहे पुलिस के दरोगा को किया रंगेहाथ गिरफ्तार

खबर शेयर करें

हल्द्वानी/ रूद्रपुर। विजिलेंस टीम ने भ्रष्टाचार पर बड़ा प्रहार किया है। केलाखेड़ा में तैनात दरोगा को रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार किया गया है। वह फरियादी से चार हजार रूपये ले रहा था। इधर एसएसपी ने सख्त रवैया अपनाते हुए आरोपी दरोगा को निलंबित कर दिया है।

जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता ने सतर्कता अधिष्ठान के टोल फ्री हैल्पलाईन नम्बर 1064 पर शिकायत अंकित करायी गयी कि उसका अपने गांव गणेशपुर में मकान बन रहा है। जिसके लिये उसने अपने पड़ोसियों से लाईट ली हुयी थी। जिस कारण बिजली विभाग के जेई द्वारा बिजली चोरी करने का आरोप लगाते हुये उसके विरुद्ध थाना कैलाखेड़ा में शिकायत दर्ज करायी गयी है।

यह भी पढ़ें 👉  नौकर ने इस वजह से रच डाली लूट की साजिश, मास्टर माइंड समेत चार गिरफ्तार

जिस पर कैलाखेड़ा थाने में तैनात दरोगा मोहन सिंह बोहरा द्वारा मुकदमा न लिखने के एवज में 4000 रूपये की मांग की जा रही है। यह शिकायत जांच में सही पाया गया। इस पर विजिलेंस की टीम गठित की गई। इस क्रम में मंगलवार को टीम ने दरोगा को चार हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथ दबोच लिया।  निदेशक सतर्कता डॉ वी मुरूगेसन ने ट्रैप टीम को नगद पुरुष्कार से पुरूस्कृत करने की घोषणा की है। वहीं इस मामले एसएसपी ऊधमसिंह नगर मंजूनाथ टीसी ने सख्त रवैया अपनाते हुए आरोपी दरोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद