अल्मोड़ा….पुरानी पेंशन को लेकर बैठक, ये किया गया तय

खबर शेयर करें

अल्मोड़ा न्यूज। पुरानी पेंशन बहाली मंच धौलादेवी की एक बैठक यहां दन्या सीआरसी सभागार में आयोजित की गई। बैठक में सभी कार्मिकों ने एक स्वर में पुरानी पेंशन बहाली के लिए आंदोलन को तेज करने की बात कही। पूरे विकासखंड में तेजी से सदस्यता अभियान चलाने और फरवरी माह में हल्द्वानी में आयोजित होने वाले कुमाऊं मंडल अधिवेशन को सफल बनाने पर चर्चा की।

बैठक में वक्ताओं ने कहा कि पुरानी पेंशन बहाली के लिए राष्ट्रीय स्तर पर कार्मिक एकजुट होकर आंदोलित हैं। जिसकी बदौलत आज पांच राज्यों में पुरानी पेंशन बहाल हो चुकी है और अब उत्तराखंड की बारी है। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों की मेहनत की कमाई को सरकार शेयर बाजार में लुटा रही है। सरकार के जिम्मेदार पदों पर बैठे व्यक्ति ओपीएस लागू होने पर देश के दिवालिया होने की बात कहकर जनता को गुमराह करने का काम कर रहे है।

यह भी पढ़ें 👉  युवक को भालू ने उतारा मौत के घाट, इलाके में दहशत

उन्होंने कहा की कार्मिकों के हितों की अनदेखी किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस मौके पर तय किया गया कि पूरे विकासखंड में संकुलवार सदस्यता अभियान चलाकर कार्मिकों को आंदोलन से जोड़ा जाएगा। बैठक की अध्यक्षता राजू महरा ने की। संचालन नितेश कांडपाल ने किया। बैठक को त्रिभुवन चौधरी, किशन जोशी, त्रिभुवन बिष्ट, दिनेश भट्ट, जीवन चंद्र जोशी, खुशहाल सिंह महर ने संबोधित किया। बैठक में हेमा बहुगुणा, सुनीता बिष्ट, पल्लवी आर्या, प्रताप सिंह रौतेला, उमेश भट्ट, राजेंद्र सिंह, मोहित कापड़ी, विपिन कुमार, पवन कुमार, भावना गहतोड़ी, ममता मेहता, सुनीता मेंदोला, हरीश इमलाल, राकेश महर, पंचम बिष्ट, रितेश गर्बयाल, सुनील कुमार, भुवन राम सहित दन्या, मेलगांव संकुल के अनेक शिक्षक और कर्मचारी मौजूद रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद