अल्मोड़ा…..क्षेत्र पंचायत हवालबाग की बैठक, ब्लॉक प्रमुख बबीता भाकुनी ने कही ये बात, पढ़े खबर

खबर शेयर करें

अल्मोड़ा न्यूज। विकास खंड हवालबाग की क्षेत्र पंचायत की बैठक विकास खण्ड सभागार में ब्लाक प्रमुख बबीता भाकुनी की अध्यक्षता में हुई। इसमें जन प्रतिनिधियों के अलावा अफसरों ने भाग लिया। इस दौरान ब्लॉक प्रमुख ने अफसरों को कई निर्देश दिए।

ब्लाक प्रमुख ने कहा कि लंबे समय के बाद आज क्षेत्र पंचायत बैठक आयोजित की गयी। इस बैठक में उजो जनसमस्यायें सदस्यों द्वारा सदन में रखी गई उन जनसमस्याओं पर सभी विभागीय अधिकारी जल्द संज्ञान लेते हुए उस पर कार्य करें। उन्होंने सभी अफसरों से कहा कि एक तय समय में जन समस्याओं का समाधान कर लिया जाय। जिस व्यक्ति की समस्या है उसको भी बताया जाय।

यह भी पढ़ें 👉   योग हमारी प्राचीन विरासत का बहुमूल्य उपहारः मुख्यमंत्री

इस दौरान स्वास्थ्य, पेयजल, शिक्षा, पूर्ति, समाज कल्याण, लोनिवि सहित अन्य विभागों की समीक्षा भी की गई। मुख्य विकास अधिकारी अंशुल सिंह ने भी अफसरों को निर्देश दिए कि जो समस्या बैठक में सदस्यों की ओर से रखी गई है। उसका प्राथमिकता के आधार पर समाधान किया जाय।

यह भी पढ़ें 👉  नाराज पुत्र ने लगाई नहर में छलांग, बचाने के लिए पिता भी कूदा

बैठक में ज्येष्ठ प्रमुख गोपाल सिंह खोलिया, कनिष्ठ प्रमुख नरेन्द्र कुमार, जिला पंचायत सदस्य महेश नयाल, उपजिलाधिकारी सदर गोपाल सिंह, जिला विकास अधिकारी केएन तिवारी, खंड विकास अधिकारी भगवान सिंह बिष्ट आदि मौजूद रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद