अल्मोड़ा न्यूज….. शिक्षक पर स्कूल के बच्चों के रेजर से गलत तरीके से बाल काटने का आरोप, जांच शुरू

खबर शेयर करें

अल्मोड़ा न्यूज। अल्मोड़ा जिले के एक स्कूल के शिक्षक पर रेजर से बच्चों के गलत तरीके से बाल काटने का आरोप लगा है। यह मामला सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है। फिलहाल स्कूल प्रबंधन और पुलिस मामले की जांच कर रही है। दैनिक समाचार पत्र हिन्दुस्तान में प्रकाशित खबर के अनुसार मामला धौलादेवी ब्लॉक के दन्या स्थित सरस्वती शिशु मंदिर से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है।

बताया जाता है कि स्कूल प्रबंधन की ओर से छात्रों को स्कूल मानकों के अनुसार बाल रखने को कहा गया था। कई छात्रों के बाल मानक के अनुसार नहीं थे। इस बीच आरोप है कि बीते गुरुवार को स्कूल के एक शिक्षक ने रेजर से बच्चों के बाल कतर दिए। घर पहुंचने पर बच्चों की यह हालत देख अभिभावक बेहद गुस्सा हो गए। अभिभावकों ने इस मामले में स्कूल प्रबंधन से बात की। आरोपी शिक्षक को हटाने की मांग की। इस मामले में दन्या के एसओ सुशील कुमार ने बताया कि यह मामला उनकी जानकारी में है।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव- मतगणना के लिए तैयारी में जुटी पुलिस, कड़ी रहेगी सुरक्षा

थाना दन्या के एसओ सुशील कुमार ने बताया कि मामला शाम को जानकारी में आया है। वहीं सरस्वती शिशु मंदिर दन्या के प्रभारी प्रधानाचार्य मोहन पंत ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद