सोशल मीडिया के सकारात्मक उपयोग से युवाओं को वोटर बनने और मतदान के प्रति जागरूक करेगी भाजपा

खबर शेयर करें

देहरादून। भाजपा मुख्यालय में मंगलवार को प्रदेश स्तरीय सोशल मीडिया कार्यशाला का आयोजन किया गया । इस अवसर पर अपने संबोधन में प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा, हमें सोशल मीडिया का अधिक से अधिक उपयोग समाज में सकारात्मकता के साथ पार्टी के विचारों को आगे बढ़ाना है।

पार्टी की सोशल मीडिया टीम के सामने आने वाली चुनौतियों को लेकर आयोजित इस कार्यशाला में श्री भट्ट ने कहा, आज समाज में सोशल मीडिया का प्रभाव बहुत बढ़ गया है और इसका फायदा नकारात्मकता फैलाने में किया जा रहा है। जिसमें हमारी विपक्षी पार्टी पीछे नहीं हैं और एक के बाद एक भ्रामक प्रचार सोशल मीडिया पर कर रही हैं। ऐसे में हमारी जिम्मेदारी दुगनी हो जाती है, पहला विपक्षी भ्रामक बातों का तुरंत उचित जवाब देना, दूसरा इस बात का ध्यान रखना कि ऐसा करते समय हमारी तरफ से नेगेटिव या गलत तथ्य नहीं जाए। उन्होंने जोर देते हुए कहा, आने वाले चुनावों में पहले बड़ी जीत हासिल करने में आपकी भूमिका महत्वपूर्ण हैं, जिसके लिए आपने पार्टी और सरकार के पक्ष में माहौल को तो बेहतर करना ही है साथ ही युवाओं को वोटर बनने और मतदान के प्रति जागरूक भी करना है।

यह भी पढ़ें 👉  पीएम के दौरे की तैयारियां.........कैबिनेट मंत्री जोशी ने अद्वैत आश्रम में परखी व्यवस्थाएं

इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार ने सोशल मीडिया टीम से कहा, आप सबको स्वयं तो अधिकतम सक्रिय रहना है साथ ही पार्टी के अन्य संभी पदाधिकारियों एवम कार्यकर्ताओं को सक्रिय करना है । उन्होंने कहा, देश में राजनीति और समाज में नजरिया बनाने में सोशल मीडिया अहम रोल निभा रहा हैं । हमे फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब सभी माध्यमों का बेहतर उपयोग करते हुए पार्टी के सिद्धांतों, विचारों और कार्यक्रमों को लोगों के बीच पहुंचाना है । आज की इस कार्यशाला में प्रदेश उपाध्यक्ष सोशल मीडिया प्रभारी कुलदीप कुमार, क्षेत्रीय सोशल मीडिया प्रभारी स्वयं प्रकाश बराल, प्रदेश सोशल मीडिया संयोजक नवीन ठाकुर समेत प्रदेश से आए पार्टी सोशल मीडिया टीम के पदाधिकारियों ने शिरकत की। बैठक में सोशल मीडिया की नवगठित प्रदेश स्तरीय समिति , लोकसभा की समिति एवं ज़िलों की टीम उपस्थित रहे । 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद