उत्तराखंड की सियासत…. कांग्रेस विधायक का बेटा और बेटी बीजेपी में शामिल, प्रदेश अध्यक्ष और सांसद ने दिलाई सदस्यता, कई तरह की चर्चा

खबर शेयर करें

राज्य में रोज नई सियासत देखने को मिल रही है। कभी मुख्यमंत्री बदलने की चर्चा तो कभी कैबिनेट मंत्री बदलने की चर्चा। इस बीच उत्तराखंड बीजेपी ने कांग्रेस को बड़ा झटका दिया है।


हरिद्वार जिले में पंचायत चुनाव के परिणाम आने के बाद सियासी समीकरण रोज बदल रहे हैं। अब आज बीजेपी ने भगवानपुर से कांग्रेस विधायक ममता राकेश के बेटे अभिषेक राकेश और उनकी बेटी आयुषी राकेश भाजपा में शामिल करा दिया।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री के निर्देश- गुलदार के हमलों के बीच प्रभावित क्षेत्रों में चौबीसों घंटे अलर्ट मोड में रहे विभाग

लक्सर रोड स्थित जगजीतपुर में भाजपा जिला कार्यालय में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट और सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। उल्लेखनीय है कि विधायक ममता राकेश की बेटी पंचायत चुनाव में निर्विरोध क्षेत्र पंचायत सदस्य चुनी गई हैं। वह भगवानपुर से ब्लॉक प्रमुख की दावेदारी भी कर रही हैं। उनके बीजेपी में शामिल होने के बाद कई तरह की चर्चा चल रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद