पिथौरागढ़ में आईटी का शिक्षक गिरफ्तार, ये है मामला, पढ़े खबर

खबर शेयर करें

पिथौरागढ़। नाबालिग बालिका से दुष्कर्म के प्रयास और जान से मारने की धमकी देने वाले अभियुक्त को थाना जाजरदेवल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसे कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया गया है।

पुलिस के अनुसार 12 अगस्त को जाजरदेवल निवासी एक व्यक्ति द्वारा थाना जाजरदेवल में तहरीर दी। बताया कि 9 अगस्त की रात्रि करीब 12.30 बजे एक अज्ञात व्यक्ति उनके घर में घुस आया, प्रार्थी के बाहर आने तक वह व्यक्ति भाग गया। जिस पर प्रार्थी द्वारा अपनी 15 वर्षीय नातिनी से पूछताछ की गई तो उसके द्वारा बताया गया कि जो व्यक्ति आया था वह मेरी कक्षा के आईटी का शिक्षक है, जिसका नाम चन्द्र भुवन टम्टा है। वह अक्सर मौका पाकर कम्प्यूटर कक्ष में मेरे साथ गन्दे तरीके से छेड़खानी करते रहते थे और इस सम्बन्ध में किसी को बताने पर बदनाम करने व जान से मारने की धमकी देते थे तथा उसके द्वारा व्हाट्सएप पर व्यक्तिगत फोटो भेजने के लिए दबाव बनाया जाता है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर… अल्मोड़ा माल रोड में जाम, लोग परेशान

इस बीच 9 अगस्त की रात प्रार्थी की नातिनी के कमरे में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया, जिसके चिल्लाने पर वह मौके से भाग गया। शिकायतकर्ता की तहरीर के आधार पर थाना जाजरदेवल में अभियुक्त चन्द्र भुवन उर्फ चन्द्र भुवन टम्टा निवासी- ग्राम/ पोस्ट जजुराली थाना कोतवाली पिथौरागढ़ जिला पिथौरागढ़ व हाल पता- विवेकानन्द कॉलोनी गुघपौड़ थाना कोतवाली पिथौरागढ़ को लछैर तिराहे के पास से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त को माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस टीम में महिला एसआई आरती, कांस्टेबल सुरेन्द्र सिंह, दीपक फर्त्याल शामिल रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद