जिम्मेदारी मिलने पर वरिष्ठ पत्रकार जोशी को पत्रकारों ने किया सम्मानित, जताई यह अपेक्षा

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट इण्डिया (उत्तराखंड) की प्रदेश इकाई व हल्द्वानी प्रेस क्लब की ओर से वरिष्ठ पत्रकार दिनेश जोशी को पत्रकार कल्याण कोष व मुख्यमंत्री पत्रकार सम्मान पेंशन योजना का सदस्य बनाने पर सम्मानित किया है।

एनयूजे आई प्रदेश कार्यालय में हुए सम्मान समारोह में सितारगंज, लालकुआं, हल्दूचौड़ व हल्द्वानी के पदाधिकारियों और सदस्यों ने दिनेश जोशी के पत्रकार कल्याण कोष व मुख्यमंत्री पत्रकार सम्मान पेंशन योजना का सदस्य नामित होने पर फूलमाला और शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में एनयूजेआई के राष्ट्रीय सचिव कैलाश जोशी ने दिनेश जोशी को यह जिम्मेदारी मिलने पर प्रदेश अध्यक्ष संजय तलवाड़ का आभार जताया। कहा कि उन्हीं के प्रयासों से श्री जोशी को सरकार की ओर से यह अहम जिम्मेदारी मिली है। प्रदेश अध्यक्ष संजय तलवाड़ ने कहा कि संगठन का उद्देश्य पत्रकारों के हित के लिए काम करना है। कहा कि श्री जोशी जमीनी पत्रकार हैं और अब उनके माध्यम से पत्रकारों के हितों के कार्य करवाए जाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  प्यार में पागल किशोरी ने ‌प्रेमी से कराया पिता और किशोरी का मर्डर, गिरफ्तार

उन्होंने संगठन की मजबूती के बारे में बताते हुए कहा कि एनयूजेआई एक ऐसा संगठन है, जिसकी इकाईयां भारत से लगभग सभी प्रदेशों में है। उन्होंने बताया कि अब उत्तराखंड प्रदेश में भी जो इकाईयां रह गई हैं, उनका भी विस्तार किया जायेगा। श्री तलवाड़ ने कहा कि एनयूजेआई देश के सबसे मजबूत संगठन के रूप में उभर कर सामने आया है। वहीं दिनेश जोशी ने मौजूद पत्रकारों को भरोसा दिलाया कि वह अपनी जिम्मेदारी पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे और पत्रकारों के हितों के लिए समर्पित होकर कार्य करेंगे। कार्यक्रम में सुनील तलवाड़, इस्लाम हुसैन, अनुराग वर्मा, हसनैन, दीपक भंडारी, अजय चौहान, नीरू भल्ला, गिरीश जोशी, अरविंद मलिक, रमेश यादव, प्रमोद बमेठा, भगवान गंगोला, मोहन जोशी, गिरीश गोस्वामी, प्रवीण चोपड़ा, कमल जोशी, आशीष पांडेय, संदीप बिष्ट, शेर सिंह, रवि दुर्गापाल, राहुल सिंह दरम्वाल, सुमित अग्रवाल, ओपी अग्निहोत्री आदि उपस्थिति रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद