बदहाल व्यवस्था……..काठगोदाम की मामूली चढ़ाई में हांफ गई नैनीताल जा रही रोडवेज बस, यात्रियों की फजीहत

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। उत्तराखंड परिवहन निगम की खटारा हो चुकी बसें लोगों के लिए मुसीबत का सबब बन रही हैं। सोमवार को हल्द्वानी से नैनीताल के लिये चली और 6 किलोमीटर चलने के बाद बस काठगोदाम डिपो के नजदीक खड़ी हो गई। इस पर यात्रियों को दूसरी बस से गंतव्य के लिए रवाना किया गया।

बताया जाता है कि बस स्टेशन से हल्द्वानी डिपो की वाहन संख्या यूके07पीए-2825 सोमवार को 30 यात्रियों को लेकर करीब 11.10 पर नैनीताल के लिये चली। बस काठगोदाम रोडवेज के नजदीक पहुंची थी कि बस चढ़ने में बंद हो गई। करीब आधा घंटे से अधिक समय तक बस वहां खड़ी रही, लेकिन बस जब ठीक नहीं हुई तो परिचालक ने हल्द्वानी डिपो के उच्चाधिकारियों को अवगत कराया गया। यात्रियों के भी सब्र का बांध टूट गया और वह परिवहन निगम की आये दिन खराब बसों से परेशान दिखे। करीब 1 घंटे की परेशानियों से जूझ रहे यात्रियों को काठगोदाम डिपो से बस उपलब्ध कराई गईं।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद: अल्मोड़ा के शिक्षक और सिदार्थ पार्लर की संचालिका के पति का निधन

काठगोदाम डिपो की बस संख्या यूके07पीए-3159 को नैनीताल के लिये रवाना किया गया। जिससे निगम प्रबंधन और यात्रियों ने राहत की सांस ली। यहां गौरतलब है कि उत्तराखंड परिवहन निगम के नैनीताल परिक्षेत्र में 8 डिपो रामनगर, भवाली, अल्मोड़ा, रानीखेत, काठगोदाम, हल्द्वानी, रुद्रपुर, काशीपुर आते हैं। निगम के कर्मचारी नेताओं की मानें तो देहरादून से पाटर्स के अभाव में खराब बसों की संख्या लगातार बढ़ रही है। निगम के आला अधिकारियों का ध्यान अनुबंधित बसों पर ज्यादा है। आये दिन मार्गों में बसों के खराब होने से निगम की बसों से यात्रियों का मोह भंग हो रहा है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद