Subscribe our YouTube Channel

बिट्टू कर्नाटक की अध्यक्षता में हुई बैठक…. महिलाओं को दी गई ये जिम्मेदारी………..

खबर शेयर करें

Almora: वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और पूर्व उपाध्यक्ष एनआरएचएम बिट्टू कर्नाटक की अध्यक्षता में महिला नगर कांग्रेस कमेटी(ओबीसी) की एक बैठक होटल शिखर के सभागार में आयोजित की गयी । इसमें महिलाओं को जिम्मेदारी भी दी गई। मिशन 2022 को फतह करने के लिए संगठन को मजबूत किये जाने पर चर्चा की गई।

इस दौरान ओबीसी वर्ग के जिलाध्यक्ष नवाजखान के नेतृत्व में कांग्रेस की महिला नगर अध्यक्ष (अन्य पिछडा वर्ग)रूबिना खातून के दिशा निर्देशन में विधानसभा अल्मोडा के विभिन्न क्षेत्रों से आयी महिलाओं ने वरिष्ठ कांग्रेसी नेता /पूर्व दर्जा मंत्री बिट्टू कर्नाटक पर विश्वास रखते हुये उनसे जुडने के लिये बैठक में प्रतिभाग किया गया । कर्नाटक ने महिलाओं को अपने साथ जुडने पर हर्ष व्यक्त करते हुये उन्हें अंग वस्त्र भेंट कर उनका स्वागत किया। म

यह भी पढ़ें 👉  हादसे में 19 साल के पवन जोशी की मौत, डीडीहाट का रहने वाला था मृतक, घर में कोहराम

हिला नगर अध्यक्ष रूबिना खातून ने इस अवसर पर अपनी कमेटी का गठन /विस्तार किया गया। जिसमें सायरा बेगम को वरिष्ठ उपाध्यक्ष,सबाना परवीन -कनिष्ठ उपाध्यक्ष,कहकशा परवीन -उपाध्यक्ष,पूजा थापा-महासचिव,शना परवीन प्रवक्ता,फरहा बक्स-सचिव,अर्चना थापा -कोषाध्यक्ष नियुक्त किया गया। इस अवसर पर कर्नाटक ने कहा कि आज महिलाएं पुरूषों के समान कंधे से कंधा मिलाकर प्रत्येक क्षेत्र में अहम भागीदारी कर रही हैं। समाज व देश हित में उनके योगदान को भुलाया नहीं जा सकता। महिलाओं ने उन पर विश्वास किया वे भी उनके विश्वास पर खरा उतरने का हर सम्भव प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि सम्मानित महिलाओं को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराकर कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने में अहम योगदान प्रदान करने का उन्हें सौभाग्य प्राप्त हुआ। बैठक का संचालन प्रदेश महामंत्री दूरसंचार सलाहकार समिति के सदस्य अमन अंसारी ने किया।

यह भी पढ़ें 👉  गांव में शादी, तैनात करने पड़े 60 पुलिस कर्मी, ये है पूरा मामला

इस अवसर पर मटेला अधार के ग्राम प्रधान गौरव काण्डपाल,सेवादल के प्रदेश सचिव हेम जोशी,बिट्टू बिष्ट,सबीना बेगम,सूरजीत कौर तथा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव निजाम कुरैसी आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  कांग्रेस के पूर्व विधायक गिरफ्तार, ये है पूरा मामला

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments