Subscribe our YouTube Channel

अल्मोड़ा में मोदी ने कहा: आमा, बड़बाज्यू, भै बैणी भूलिन… आपका मोदी दा आपको ये भरोसा दे रहा….. इस भूमि से है पुराना नाता…… पढ़े पूरी खबर

खबर शेयर करें

Almora न्यूज़: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को अल्मोड़ा में पूरे सियासी अंदाज में नजर आए। उन्होंने आते ही सबसे पहले पहाड़ के लोगों को नमस्कार किया। इसके बाद आमा, बड़बाज्यू, भै बैणी का जिक्र करते हुए कहा कि आज अल्मोड़ा में चार मंजिला आम सभा है (लोगों की भीड़ को देखकर)। उन्होंने कहा कि सभी मतदाता अच्छे लोगों कामों को नहीं भूलती है। आज बीजेपी नहीं जनता चुनाव लड़ रही है। यूपी में पहले चरण के चुनाव में भी काफी उत्साह देखा गया। कहा कि कांग्रेस की नीति रही है कि ये देश में जात पात और क्षेत्र में फूट डालते हैं। कांग्रेस ने ही पहाड़ और तराई और कुमाऊं और गढ़वाल की लड़ाई कराई। कहा कि हम उत्तराखंड को मानसखंड से टूरिज्म सर्किट के लिए काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आपका मोदी दा आपको भरोसा दिला रहा है कि उत्तराखंड का तेजी से विकास करेंगे।

मुख्यमंत्री धामी और सांसद अजय टम्टा की तारीफ की
अल्मोड़ा। प्रधानमंत्री मोदी ने अल्मोड़ा में आयोजित सभा में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और सांसद अजय टम्टा की खूब तारीफ की। उन्होंने कहा कि मैं आज धामी का धन्यवाद करने आया हूं। धामी ने अपनी जान की परवाह किये बिना धामी ने कोरोना संक्रमण के दौरान शानदार काम किया। जबकि सांसद अजय टम्टा की भी उन्होंने खूब तारीफ की। कहा कि सांसद ने पहाड़ की परेशानियों को उनके सामने रखा। इस पर उन्होंने योजनाएं बनाई।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा… पूर्व मुख्यमंत्री ने पेपर लीक मामले में कही ये बात

बागेश्वर तक रेल भी हम पहुचायेंगे
मोदी ने कहा कि उत्तराखंड के पहाड़ जिलों में भी हम रेल पहुँचा रहे हैं। टनकपुर बागेश्वर रेल लाइन का सपना भी साकार होगा। हम ही साकार करेंगे। हम उत्तराखंड का तेजी से विकास कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा…. अल्मोड़ा बाजार में आये हरदा…..व्यापारियों ने की ये फरियाद

मोदी ने कहा इस भूमि से मेरा नाता है

मोदी ने कहा कि मैं यहां के हर इलाके से परिचित हूं। इस भूमि से मेरा नाता है। आपकी ताकत को मैं जानता हूं। आपकी ईमानदारी, आपकी देशभक्ति को भी मैं जानता हूं। कहा कि उत्तराखंड का विकास ही हमारी प्राथमिकता है। इस बार बजट में भी हमने उत्तराखंड का खास ध्यान रखा। हमको उत्तराखंड के एक नागरिक की भी चिंता है। धामी की फिर से सरकार आने पर हम आधुनिक सड़क बनाएंगे। रोपवे बनाएंगे। सीमा से सटे गांवों में भी विकास करेंगे। पहाड़ के पानी और जवानी का यहीं उपयोग करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड ब्रेकिंग….. अब इस परीक्षा का प्रश्न पत्र लीक, जांच में हुआ खुलासा, मुकदमा दर्ज

पलायन पर कही ये बात
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पहाड़ के पलायन पर कहा कि हम पलायन को पलटने वाला और पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए काम करेंगे। लोगों को बुलाया जाएगा।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments