होटल में आग लगने से चार लोगों की हुई मौत, ये बताई जा रही वजह

खबर शेयर करें

राजधानी पटना में रेलवे स्टेशन के पास स्थित पाल होटल में भीषण आग लग गई है। इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई है। जिसमें दो महिलाएं शामिल हैं। कुल 15 लोगों को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। जब आग लगी तब होटल में कई लोग मौजूद थे। 

डीजी फायर शोभा अहोतकर ने बताया अब तक 45 लोगों को निकाला जा चुका है। इस बीच दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच कर आग बुझाने में जुटी हैं। बताया जा रहा है कि 51 दमकल की मदद से आग पर कंट्रोल कर लिया गया है।  आग लगने से इलाके में अफरातफरी मच गई है। बताया जा रहा है कि गैस सिलेंडर में लीक की वजह से आग लगी।

 स्थानीय लोगों से जानकारी मिल रही है कि आग आग दिन के 11 बजे लगी। गैस सिलेंडर की आग काफी तेजी से फैल गई। होटल वालों ने तीन जितना भीषण है उसकी तुलना में बुझाने का प्रयास छोटा पड़ रहा है। अग्निशमन विभाग आसपास के फायर स्टेशनों से दमकल का प्रबंध कर रहा है। कई लोग इस आग लगी में जख्मी हो गए हैं जिनमें एक महिला भी शामिल है।

यह भी पढ़ें 👉  प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड- पुलिस मुठभेड़ के बाद दबोचे दो बदमाश

  स्थानीय कंकड़बाग, लोदीपुर फायर स्टेशन से दमकल की गाड़ियां मौके के लिए रवाना हो गई हैं।  घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई है। ओवर ब्रिज के ऊपर और नीचे जाम लग गया है। आसपास के कई भवन जल गए हैं। पाल होटल के अलावे पंजाबी नवाबी, बलवीर साईकिल स्टोर में भी आग लग गई। फायर अफसर के मुताबिक 30 लोगों को रेस्क्यू करके निकाला गया है।

यह भी पढ़ें 👉  ट्रेन में मिला युवक का शव, यात्रियों में मचा हड़कंप

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद