महिला से दुराचार मामले का पुलिस ने 12 घंटे में किया खुलासा, दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

खबर शेयर करें

हरिद्वार। कोतवाली गंगनहर में हुए दुराचार के सनसनीखेज मामले का पुलिस ने 12 घंटे के भीतर खुलासा किया है। यह मामला ह्यूमन ट्रैफिकिंग का पाया गया है। जिसमें पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में कांवड़ यात्रा से संबंधित कोई तथ्य सामने नहीं आया है। इस मामले में मीडिया को गलत जानकारी देने पर एसएसपी ने एसपी को जांच के आदेश दिए हैं।

मामले में जानकारी देते हुए एसएसपी ने बताया कि इस प्रकरण में महिला के पति के सामने आने एवं महिला के अपेक्षाकृत बेहतर स्थिति में होने पर हुई पूछताछ से स्थिति स्पष्ट हो गई है। महिला द्वारा कुछ दिन पूर्व जान पहचान के नदीम के साथ गाजियाबाद से काम के सिलसिले में हरिद्वार के रुड़की गंगनहर क्षेत्र में आकर नदीम के परिचित शाकिब से मिलवाया गया जहां शाकिब द्वारा महिला/पीड़िता का शारीरिक शोषण किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में दो किशोरियों के लापता होने से मचा हड़कंप, खोजबीन

प्रकरण की गंभीरता के दृष्टिगत कोतवाली गंगनहर में पीड़िता की तहरीर पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया एवं उपरोक्त सभी से विस्तृत पूछताछ, सीडीआर एनालिसिस एवं सिलसिलेवार सामने आ रहे तथ्यों के संबंध में पीड़िता से कई चरणों की पूछताछ/जानकारी कर मामला ह्यूमन ट्रैफिकिंग का पाया गया जिस कारण प्रकरण में अनैतिक देह व्यापार अधिनियम की सुसंगत धाराओं की वृद्धि की गई है। संपूर्ण प्रकरण में कांवड़ मेला या उससे संबंधित कुछ भी सत्यता ना पाए जाने परंतु फिर भी मीडिया को गलत जानकारी प्रेषित किए जाने पर एसएसपी हरिद्वार द्वारा एसपी देहात को मामले में एक दिवस में जांच पूरी करने का कहा गया है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 सजग पहाड़ के समाचार ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें, अन्य लोगों को भी इसको शेयर करें

👉 सजग पहाड़ से फेसबुक पर जुड़ें

👉 अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारे इस नंबर +91 87910 15577 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें! धन्यवाद